अपराध

ब्वॉयफ्रेंड से मिला धोखा तो गर्लफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा………..

प्यार, धोखा और बदले की सनक में डूबी एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को जिंदगी भर का ऐसा दर्द दिया है जिसे वह कभी भी नहीं भूल पाएगा। अक्सर ज्यादातर ऐसे मामले सामने आते हैं जिनमें शादी का प्रोपोजल ठुकराए जाने की वजह से लड़के, लड़कियों पर जानलेवा हमले करते हैं।
लेकिन, बंगलूरू से ऐसा मामला सामने आया जहां एक लड़की ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड जयाकुमार पर एसिड फेंक दिया। इतना ही नहीं उसने उसे चाकू से घायल भी कर दिया।
जानलेवा हमले की वजह से पीड़ित बुरी तरह झुलस गया और उसके चेहरे पर गहरा घाव भी आया है। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि 8 साल तक रिेलेशनशिप में रहने के बावजूद पीड़ित लड़का उससे शादी नहीं कर रहा था। घटना पाइपलाइन रोड की है, जहां से गर्लफ्रेंड लिदिया एस को हिरासत में लिया गया है।
acid-attack_1484730900

प्रोफेशनल अटैकर बनकर आई बाइक पर  

बंगलूरू मिरर की खबर के मुताबिक लीदिया ने इस हमले के लिए पहले से प्लानिंग की थी। घटना के दिन काली ड्रेस पहनी लिदिया ने हेलमेट से अपना मुंह बंद कर रखा था। यही नहीं पुलिस की पहुंच से बचने के लिए उसने अपनी स्कूटी की नंबर प्लेट पर सफेद कागज चिपका दिया था।

उस दिन बेखौफ लिदिया ने मौके का फायदा उठाया और भाई के साथ बाइक पर लौट रहे ब्वॉयफ्रेंड जयाकुमार को पीछा करना शुरू कर दिया। जयाकुमार  को इस बात की जरा भी भनक नहीं थी के लीदिया इस कदर नाराज है कि वह उसे ऐसी दर्दनाक सजा भी दे सकती है।

एक जगह पर आकर जब जयकुमार की स्पीड कम हुई तो लीदिया ने उसपर एसिड फेंक दिया। पहले तो जयकुमार को ये पानी लगा, लेकिन जब उसे जलन महसूस हुई तो पता चला कि वो एसीड है।

चाकू मार चेहरे पर दिया 14 इंच का घाव

जब लिदिया हमला करके मौके से भागने लगी, तभी जयकुमार ने उसका पीछा किया। आगे जाकर जब वह पकड़ में आई तो उसने धारदार हथियार से जयकुमार पर हमला कर दिया। बचाव करने के बावजूद जयकुमार के चेहरे पर 14 इंच गहरा घाव आ गया। लेकिन जयाकुमार और उसका भाई गर्लफ्रेंड पकड़ने में कामयाब रहे और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल, लिदिया और जयकुमार श्रीरामपुरम के रहने वाले हैं। लिदिया एक नर्स इनचार्ज है और जयाकुमार एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन है। दोनों के बीच रिश्ता करीब 8 साल पुराना है, लेकिन धर्म अलग होने की वजह से वह उससे शादी नहीं कर पा रहा थे।

जयाकुमार ने लीदिया को कई बार समझाया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। जब जयाकुमार ने उसे मैसेज करना बंद कर दिए तब लीदिया इस कदर नाराज हो गई कि उसने यह भयानक कदम उठा लिया। लिदिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (मर्डर की कोशिश) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button