फीचर्डलखनऊ

बड़ी खबर : गुजरात में अब मोदी-मोदी की जगह होगा योगी-योगी

लखनऊ। लोकसभा हो या विधानसभा चुनाव पीएम मोदी के नाम बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की। अब अगला टारगेट पीएम मोदी का गढ़ गुजरात है। गुजरात इसलिए भी मायने रखता है क्योंकि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी दोनों की साख जुडी हुयी है। ऐसे में बीजेपी गुजरात को किसी भी कीमत पर नहीं खोना चाहती। ख़बरों की माने तो इसके लिए बीजेपी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्टार प्रचारक बना सकती है, और उनकी छवि को भुनाने की पूरी कोशिश कर सकती है।

जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमकर की बीजेपी सरकार की तारीफबड़ी खबर : गुजरात में अब मोदी-मोदी की जगह होगा योगी-योगी

बीजेपी योगी आदित्यनाथ को बना सकती है गुजरात का स्टार प्रचारक

विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद जिस तरह योगी को मुख्यमंत्री बनाया गया उससे उनकी छवि एक दबंग नेता के तौर पर उभर कर सामने आई है। देश ही नहीं विदेश की मीडिया ने भी योगी को लेकर काफी कवरेज की है। योगी समर्थकों ने पूरे प्रदेश में हर-हर योगी के नारे तक लगा डाले। तो वहीं उनके समर्थक उन्हें 2024 में पीएम का उम्मीदवार बनाने की मांग कर रहे हैं। अपने फैसलों के कारण योगी आदित्यनाथ इन दिनों देश की राजनीति के केंद्र में हैं।

वहीँ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 29 मार्च से दो दिन के गुजरात दौरे पर रहेंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि तभी स्टार प्रचारकों की फाइनल लिस्ट पर मंथन होगा। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ व अन्य स्टार नेताओं के नाम पर मुहर लग सकती है।

गौरतलब है कि पांच विधानसभा चुनावों में से चार राज्यों पर कब्ज़ा करने वाली बीजेपी ने अब गुजरात में 150 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। यहाँ 182 सीटें हैं।

Related Articles

Back to top button