उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्यलखनऊ

बड़ी खबर: भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बाबा राम रहीम का बचाव करते हुए उसे पवित्र आत्मा कहा

साध्वी केस में बलात्कार के दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बचाव किया है और उन्हें एक पवित्र आत्मा कहा है। साक्षी महाराज ने अपने बयान में कहा कि करोड़ों लोग राम रहीम को भगवान मानते हैं लेकिन कोर्ट ने सिर्फ एक आदमी के आरोप के आधार पर उन्हें दोषी करार दे दिया। करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। इसका जिम्मेदार कौन है… ।

ये एक काम लड़की के दिल में जगा देगा प्यार, जरा आजमाकर तो देखिए….

बड़ी खबर: भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बाबा राम रहीम का बचाव करते हुए उसे पवित्र आत्मा कहासाक्षी महाराज ने इसे भारतीय संस्कृति को नष्ट करने की योजना बताई। उन्होंने कहा कि आशाराम बापू, कर्नल पुरोहित, प्रज्ञा ठाकुर और सच्चिदानंद और भी कई लोग इन्हें निशाना बनाया जा रहा है, जबकि दिल्ली की जामा मस्जिद के इमाम हैं उनके खिलाफ सैकड़ों एफआईआर हो चुकी है उसके खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत किसी की नहीं पड़ती है।

अभी-अभी: माइक्रोमैक्स ने चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को दिया बड़ा झटका, की ये तैयारी…

गौरतलब है कि डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को साध्वी से रेप केस में दोषी करार दिया गया है। जिसके बाद उनके समर्थकों ने उपद्रव मचाना शुरू कर दिया। बेकाबू हुए समर्थकों ने पत्‍थरों और लाठी-डंडों से मीडिया और सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया है। हिंसा में अब तक 28 लोगों के मौत की खबर है। वहीं 250 घायल हुए हैं।

 

Related Articles

Back to top button