फीचर्डव्यापार

बड़ी खुशखबरी: हर ग्राहक को 71 लीटर पेट्रोल बिल्कुल फ्री देगी इंडियन ऑयल

पेट्रोल-डीजल के दाम दिन-प्रतिदिन घट और बढ़ रहे हैं। ऐसे में यदि हम आपसे यह कहें कि एक कंपनी ग्राहकों को मुफ्त में पेट्रोल दे रही है तो आप इसपर यकीन नहीं करेंगे। आपको यह बात मजाक लगी रही होगी लेकिन यह सच है। बहुत सी क्रेडिट कार्ड कंपनियां ऐसी है जो ग्राहकों को फ्यूल खरीदने पर बहुत से लाभ देती हैं। क्रेडिट कार्ड से फ्यूल खरीदने पर जहां एक ओर ग्राहकों को सरचार्ज में छूट मिलती है वहीं दूसरी ओर खरीदारी पर कुछ ना कुछ रिवॉर्ड प्वॉइंट्स भी दिए जाते हैं।

बड़ी खुशखबरी: हर ग्राहक को 71 लीटर पेट्रोल बिल्कुल फ्री देगी इंडियन ऑयलइन प्वॉइंट्स को रिडीम करके आप फ्री में पेट्रोल खरीद सकते हैं। अब बात करते हैं कि कैसे आपको भी फ्री में 71 लीटर पेट्रोल मिल सकता है। बता दें कि इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने हाल ही में सिटी बैंक के साथ एक समझौता किया है। जिसके चलते इंडियन ऑयल ग्राहकों को सिटी बैंक प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड दे रहा है। इंडियन ऑयल के मुताबिक, इस कार्ड से ग्राहकों को हर साल 71 लीटर या डीजल फ्री दिया जाएगा। इंडियन ऑयल के किसी भी आउटलेट पर इस कार्ड का इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को तेल लेने पर फ्यूल सरचार्ज नहीं देना होगा।

वहीं दूसरी ओर इस कार्ड के इस्तेमाल से ग्राहकों को रेस्टोरेंट्स के बिल पर 15 फीसदी की छूट भी दी जाएगी। बता दें कि इंडियन ऑयल इस कार्ड को ग्राहकों को मुफ्त में उपलब्ध करा रहा है। इस कार्ड से एक साल में 30 हजार तक की खरीदारी करने पर 1000 रुपए की छूट दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button