ज्ञान भंडार

भारत को हराकर होटल लौट रही अर्जेंटीना की टीम पर पत्थर, 2 संदिग्ध हिरासत में

2015-11-27-3रायपुर. छत्तीसगढ़ रायपुर में चल रहे विश्व हॉकी मैच में खिलाड़िय़ों की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. मिली जानकारी मुताबिक शुक्रवार की रात 10 बजे अर्जेंटीना के खिलाड़ी जब मैच खेलकर वापस होटल की ओर लौट रहे थे तभी मठमुरैना के पास एक शराबी ने बस में पत्थर फेंक दिया.

गनीमत ये रही कि इस घटना में किसी खिलाड़ी को चोट नहीं लगी. लेकिन मामला पता चलने पर प्रशासन और आयोजकों मे हड़कंप मच गया. इसके बाद आनन फानन में भारी दलबदल के साथ पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए.

इस मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. जिनके बार में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि अभी तक उनसे पूछताछ जारी है. वहीं आईजी जीपी सिंह ने माना है कि सुरक्षा में लापरवाही के चलते ये घटना हुई.

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों की मानें तो रिंग रोड में मवेशियों को भगाने के लिए पत्थर फेंका गया था लेकिन दुभार्ग्य से खिलाड़ियों से भरी बस सामने आ गई और पत्थर बस के शीशे में जा लगा.

इस बात से भी इनकार नहीं किया जा रहा है कि इसके पीछे शरारती तत्वों का भी हाथ हो सकता है. घटना के बाद से टूर्नमेंट में हिस्सा ले रही सभी टीमों के खिलाड़ियों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

 

Related Articles

Back to top button