फीचर्ड

भारत में धमाका मचाने आ रही है मित्सुबिशी की नई पजेरो स्पोर्ट

जापानी ऑटोमेकर मित्सुबिशी भारतीय बाजार में अपनी नई पजेरो स्पोर्ट एसयूवी पेश करने जा रहा है। ऑटोकार इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह गाड़ी अगले साल गर्मियों तक एसयूवी देश में लॉन्च किया जाएगा। कुछ बाजारों में इस एसयूवी को क्यूएक्स और क्यूई के रूप में जाना जाता है। य़ह एसयूवी ट्राइटन पिकअप ट्रक पर आधारित है। इस एसयूवी की डिजाइन नई है।

जानें 24 जून, 2017, शनिवार के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे


मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट में एक नए विंडो के साथ हाई सेट बोनट है। मित्सुबिशी ने इस एसयूवी को रेडिएटर और क्रोम बैंड के साथ ‘डायनेमिक शील्ड’ के रूप में विंडो डिजाइन किया है। मित्सुबिशी का दावा है कि गहरे पानी में ड्राइविंग करते समय इसके बड़े विंडो अपना काम शानदार तरीके से करते हैं।

अमिताभ बच्चन पर भड़के व्यापारी और दी चेतावनी


इंडिया-स्पेसिफिक के लिए पजेरो स्पोर्ट 2.4-लीटर एमआईवीईसी, चार सिलेंडर टर्बोचार्ज डीजल इंजन से 181 बीपीपी और 430 एनएम टॉर्क के उत्पादन करेगी। इंजन को एक नए 8-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स के साथ रखा गया है।

नई पजेरो स्पोर्ट मित्सुबिशी के अपडेटेड चारों पहिए-ड्राइव सिस्टम से सुसज्जित होगा। मौजूदा मॉडल की तुलना में एसयूवी का इंटीरियर अधिक उन्नत है। इसमें सभी कनेक्टिविटी ऑप्शंस के साथ एक बड़ी इंफोटेनमेंट सिस्टम है।

बड़ी खबर : कॉमेडी क्वीन भारती की जान खतरे में ,जानें….. 


मित्सुबिशी अखिल नई पजेरो स्पोर्ट को लॉन्च करके भारत में एसयूवी सेगमेंट को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि मित्सुबिशी एसयूवी की कीमत कैसे तय करेगी।

Related Articles

Back to top button