राष्ट्रीय

मंत्री अनिल विज ने ‘गुंडे’ जैसा व्‍यवहार किया, IPS संगीता देश तुम्‍हारे साथ है : जस्टिस काटजू

justice-katju-650_650x488_81437592713नई दिल्‍ली: हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज से बहस के बाद हरियाणा सरकार द्वारा आईपीएस संगीता कालिया का तबादला कर दिए जाने के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा में सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्‍यायाधीश जस्टिस मार्कंडेय काटजू भी शामिल हुए।

काटजू ने अपने फेसबुक पेज पर संगीता कालिया के नाम एक संदेश लिखा, जिसमें उन्‍होंने वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी से कहा कि ‘इस राष्‍ट्र को तुम पर गर्व है।’ साथ ही उन्‍होंने मंत्री विज पर बरसते हुए कहा कि उस वक्‍त उनका व्‍यवहार ‘एक गुंडे’ जैसा था।

ये था काटजू का मैसेज

क्‍या कोई इस संदेश को संगीता कालिया तक पहुंचाएगा…

प्रति
संगीता कालिया, आईपीएस
संगीता,
पूरा देश आपके साथ है। मंत्री अनिल विज ने एक गुंडे जैसा व्‍यवहार किया और यह देश के लिए शर्म की बात है। आप निर्दोष साबित होंगी। इसलिए अपना हौंसला बनाए रखें। देश को आप पर वर्ग है।
जस्टिस काटजू
दरअसल, हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से शुक्रवार को एक बैठक में हुई बहस के बाद फतेहाबाद की एसपी संगीता कालिया का ट्रांसफर कर दिया गया। एसपी कालिया को मानेसर में इंडिया रिजर्व बटालियन का कमांडेंट बनाया गया है। राज्य में शराब कौन बिकवाता है पुलिस या सरकार? बैठक में इसका जवाब मंत्री विज को फतेहाबाद की एसपी संगीता कालिया से मिला। जब उन्होंने पुलिस पर लगे आरोपों का ये कहकर जवाब दिया कि लाइसेंस देने का काम राज्य सरकार करती है। विज इस बात पर बुरी तरह चिढ़ गए और मंत्री ने वरिष्ठ महिला पुलिस अफसर को ‘गेट आउट’ तक कह डाला था, लेकिन जब वो अड़ गईं तो मंत्री खुद ही अपने लोगों के साथ बैठक छोड़कर चले गए और उल्टा अधिकारी पर बुरे व्यवहार का आरोप लगाते हुए कहा कि जब तक ये ऑफिसर है वो बैठक में नहीं आएंगे।

 

Related Articles

Back to top button