ज्ञान भंडार

मचा बवाल,सड़क हादसे में छात्रा की मौत

thailand-road-accident-march-hrs-police-province-receiving-car-crash-injured-cases-51914182एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 10वीं की छात्रा हसीना खातून की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना माराफारी थाना क्षेत्र के एन एच 32 स्थित रांची पटना बोकारो मार्ग के रेलवे गुमटी की पास की है.

घटना के बाद मुआवजा की मांग आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना के बाद भी माराफारी पुलिस को आने में एक घंटे से अधिक का समय लगा. इस जाम से जहां आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं स्कूली बच्चों को काफी दिक्कत उठानी पड़ी. जाम में स्कूली बस फंस गयी और फिर बच्चे पैदल की एक तरफ से दूसरे तरफ जाने के लिए जाम के बीच से निकल पड़े. इस दौरान जाम कर रहे लोगों ने भी बच्चों को जाने दिया.

बताया रहा है कि रेलवे फाटक के पास रहने वाली छात्रा हसीना खातून ट्यूशन के लिए शिवनडीह अपनी साइकिल से जा रही थी और रांची की तरफ से आ रही गाड़ी ने साईड चल रही हसीना को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी और घटना को अंजाम देकर गाड़ी बोकारो की ओर भागने में सफल रहा. लोगों की माने तो गाड़ी दूध का कंटेनर था और उसके नंबर को लोगों ने पुलिस को दिया है. माराफारी पुलिस ने मामले की जांच कर मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने की बात कही.

Related Articles

Back to top button