राज्य

मप्र : गड्ढे में गिरे व्यक्ति के ऊपर बना दी सड़क!

दस्तक टाइम्स/एजेंसी

roadकटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां गड्ढे में गिरे एक व्यक्ति पर मिट्टी डालकर सड़क बना दी गई, और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिला पुलिस अधीक्षक गौरव राजपूत ने कहा, ‘‘यह बात सही है कि लटोरी का शव सड़क पर बिछाई गई मुरुम में दबा मिला है। पोस्टमार्टम में भी पुष्टि हुई है कि उसकी मौत दम घुटने से हुई है। उसने शराब पी रखी थी या नहीं, यह विस्तृत पोस्टमार्टम रपट से ही पता चल पाएगा।’’ राजपूत ने बताया कि पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की आगे की कार्रवाई जारी है।
पुलिस के अनुसार, स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के खडरा गांव के लटोरी बर्मन (45) अपनी पत्नी संग ससुराल कुआं गांव गए थे। उनकी पत्नी मायके में ही रुक गई थी। अगली सुबह लोगों को लटोरी का शव सड़क की मुरुम (लाल मिट्टी) के नीचे दबा मिला। पुलिस के अनुसार, बाद में पता चला कि लटोरी एक गड्ढे में गिर गए थे और सड़क मरम्मत कार्य में लगी कंपनी की जेसीबी मशीन ने वहां मुरुम डाली और गड्ढे को समतल कर दिया गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने सड़क की मुरुम के नीचे एक हाथ देखा और मिट्टी हटाकर देखा गया तो लटोरी का शव निकला। ग्रामीणों का कहना है कि अगर पूरा शरीर मुरुम में दब गया होता तो लटोरी का कभी पता नहीं चल पाता।
ग्रामीणों में इस बात को लेकर रोष है कि गड्ढे में गिरे व्यक्ति को निर्माण कार्य में लगी कंपनी के लोगों ने देखा तक नहीं और उस पर मुरुम डालकर उसे जिंदा दफन कर दिया गया। घटना के विरोध में क्षेत्रीय लोगों ने शनिवार को सड़क पर प्रदर्शन भी किया था।

Related Articles

Back to top button