राजनीतिराष्ट्रीय

ममता का बड़ा बयान मैं मोदी की नौकरानी नहीं हूं

एजेन्सी/ mamata-banerjee_1459770753पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को खुद के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से की गई टिप्पणियों को लेकर उन पर जमकर हमला बोला। ममता ने कहा कि किसी भी प्रधानमंत्री को ऐसी टिप्पणियां शोभा नहीं देती। उन्होंने भाजपा को ‘भयानक जाली पार्टी’ करार देते हुए कहा कि वह मोदी की घरेलू नौकरानी नहीं हैं।

ममता ने मोदी को चुनौती दी कि अगर उनमें हिम्मत है, तो वह मुझे गिरफ्तार करें। बृहस्पतिवार को राज्य के चुनावी दौरे पर आए प्रधानमंत्री मोदी ने ममता पर तीखे हमले करते हुए कहा था कि टीएमसी का मतलब टेरर, मौत और करप्शन है।

उन्होंने मां-माटी-मानुष की सरकार को मौत व मनी की सरकार भी बताया। उसी के जवाब में ममता ने आसनसोल में तृणमूल कांग्रेस की चुनावी रैली में कहा कि वह कभी किसी के सामने अपना सिर नहीं झुकातीं।

उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरएसएस कार्यकर्ता की तरह बयान देने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री ने इस बात पर खेद जताया कि राज्य में आने पर मोदी उनके खिलाफ निजी हमले करते हैं। ममता ने कहा कि यह अच्छी बात नहीं है, लेकिन मैं इसके जवाब में मोदी जी के खिलाफ वैसी टिप्पणी नहीं करूंगी।

उन्होंने कहा कि वह अपने राजनीतिक विरोधियों पर भी निजी हमले नहीं करतीं। प्रधानमंत्री के रेडियो कार्यक्रम मन की बात का जिक्र करते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि रेडियो पर लोगों को सिर्फ मोदी के मन की बात सुनाई देती है, मानो वे भगवान हैं।

 
 

Related Articles

Back to top button