मनोरंजन

मलाईका-अरबाज के बाद अब इस एक्टर के रिश्ते में आई दूरियां

images (77)एजेन्सी/ बॉलीवुड में तलाक और ब्रेकअप्स का दौर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. जोड़ियों के बनने से ज्यादा टूटने की खबरें सामने आ रही हैं.

विराट-अनुष्का, रणबीर-कटरीना, फरहान-अधुना और मलाईका-अरबाज के ब्रेकअप और तलाक के बाद अब खबर आ रही है कि इस लिस्ट में जल्द एक और नाम शामिल होने वाला है.

ये नाम किसी और का नहीं सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान का है. जिन्होंने पिछली साल ही अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल खेमू से शादी रचाई थी.

खबरों की माने तो इस फिल्मी जोड़े के बीच फैमिली प्लानिंग को लेकर दूरियां आ गई हैं. सोहा के पति कुणाल और उनके परिवार वाले चाहते हैं कि सोहा जल्द ही मां बनें, लेकिन सोहा मां बनने से पहले कुछ और फिल्मे करना चाहती हैं. इस बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव हो गया है.

आपको बता दें कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू पिछले साल 25 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे थे. इस फिल्मी जोड़े की शादी मुंबई के खार स्थित उनके घर पर रजिस्ट्रार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में हुई.

इस शादी में सोहा के भाई सैफ अली खान, भाभी करीना कपूर और मां शर्मिला टैगोर के साथ-साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं थी.

Related Articles

Back to top button