फीचर्डराष्ट्रीय

‘महलों’ में रहने वाली हनीप्रीत की थाने में जानिए कैसे कटी रात?

जिसे ढूंढा गली गली, वो हनीप्रीत जीरकपुर में मिली और गिरफ्तार करके पुलिस उसे सीधा थाने ले गई। जानिए ‘महलों’ में रहने वाली हनीप्रीत की पहली रात थाने में कैसे कटी।

38 दिन तक पुलिस को चकमा देती फिर रही हनीप्रीत का पुलिस को बेसब्री से इंतजार था, क्योंकि हनीप्रीत ही वो शख्स है जो राम रहीम की हमराज है। उसी के सीने में बाबा के सारे राज दफ्न हैं। ऐसे में पुलिस ने हनीप्रीत से पूछताछ के लिए सवालों की लंबी लिस्ट तैयार कर रखी है।

हनीप्रीत को गिरफ्तार करते ही पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी। सूत्रों के मुताबिक, देर रात साढ़े 3 बजे तक पुलिस हनीप्रीत से सवाल पूछती रही। देर रात ही उसका और उसके साथ पकड़ी गई महिला का मेडिकल कराया गया, लेकिन इस दौरान हनीप्रीत रोती रही।

गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत लगातार रोती रही, ​​थाने में सारी रात उसने रो रोकर ही काटी। हनीप्रीत से एसआईटी, पुलिस आयुक्त पंचकूला एएस चावला, आईजी ममता सिंह सहित अनेक वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने चंडीमंदिर थाने में हनीप्रीत से पूछताछ की।

गौरतलब है कि 25 अगस्त को राम रहीम को रोहतक जेल तक छोड़ने के बाद से हनीप्रीत फरार दी। पंचकूला पुलिस ने उसके खिलाफ देशद्रोह और हिंसा भड़काने का मामला दर्ज किया था। हनीप्रीत पर राम रहीम को भगाने की साजिश रचने का आरोप भी है।

 

 

Related Articles

Back to top button