राज्य

महिला टीचर ने बेटी के नाबालिग प्रेमी को उतारा मौत के घाट

1-56bb0af9c0286_exlstदस्तक टाइम्स एजेन्सी/वैलेंटाइन वीक में ही सातवीं के एक छात्र को प्यार की सजा उसे मौत के घाट उतार कर दी गई। नाबालिग छात्र टीचर की ही 12 वर्षीय बेटी से प्यार हो गया था। वारदात को झारखंड के रांची में अंजाम दिया गया।

पुलिस ने आरोपी महिला टीचर समेत उसके पति और दो बच्चों को गिरफ्तार किया है। जिनमें वो बेटी भी शामिल है जिससे किशोर प्यार करता था।
सैफायर इंटरनेशनल स्कूल में हिंदी पढ़ाने वाली नेजमा खातून को छात्र विनय महतो की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। खबर के मुताबिक नेजमा को ये पसंद नहीं था कि छात्र विनय उसकी बेटी से कोई संबंध रखे।

इसके चलते उसने कई दफे दोनों को धमकाया भी था। लेकिन पानी सिर के ऊपर चढ़ने पर उसने छात्र को हमेशा के लिए बेटी के रास्ते से हटाना सही समझा। आधी रात के वक्त जब छात्र टीचर की बेटी से मिलने के लिए आया तो उसे बेरहमी से पीटकर पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया गया।

 

 आरोपी महिला टीचर के घर के सामने छात्र को अधमरी हालत में देखकर एक अन्य अध्यापक ने उसे पास के अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस के मुताबिक छात्र की हत्या के आरोप में आरोपी नेजमा खातून उसके पति और दोनों बच्चों से पूछताछ चल रही हैआरोपियों की गिरफ्तारी फोरेंसिक टीम के जरिए जुटाए गए साक्ष्यों के आधार पर की गई है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शक ये भी जताया जा रहा है कि छात्र की पिटाई से पहले उसके साथ यौन हिंसा को भी अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस ये दावा करने से बच रही है।पुलिस की मानें तो सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर लग रहा है कि मृतक पहले भी कई दफा लड़की घर की तरफ आया था।

वहीं आरोपी अध्यापक दंपति के मुताबिक छात्र और उनकी बेटी की उम्र इतनी नहीं थी इस प्रेम प्रसंग को संभाल सकें।

Related Articles

Back to top button