उत्तर प्रदेशराज्य

महिला से छेड़खानी कर रहे युवक की लोगों ने की जमकर पिटाई, शादी के लिए बना रहा था दबाव

  • कानपुर: यहां बुधवार को एक युवती को छेड़ने पर पब्लिक ने शोहदे की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद 100 नंबर पर सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची पुल‍िस ने शोहदे को अपनी हिरासत में ले लिया।
    महिला से छेड़खानी कर रहे युवक की लोगों ने की जमकर पिटाई, शादी के लिए बना रहा था दबाव

    ये भी पढ़ें: अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

    युवती पर शादी का दबाव बना रहा था आरोपी…

     – मामला कल्याणपुर थानाक्षेत्र का है। यहां रहने वाली युवती सीमा (बदला हुआ नाम) ने बताया, ”मुक्तेश्वर कई द‍िनों से मेरा पीछा कर रहा था और रास्ते में अश्लील कमेंट करता था। वो शादी का दबाव बना रहा था। मैंने इसके ल‍िए मना कर द‍िया तो वह गोली मारने की धमकी देने लगा।”
    – पीड़‍िता ने बताया, ”मैं बुधवार को कल्याणपुर बाजार से डॉक्टर के यहां से लौट रही थी। वहां से कुछ दूरी पर मुक्तेश्वर खड़ा था। उसने मेरा रास्ता रोककर कहा क‍ि मुझे तुमसे बात करनी है। जब मैं नहीं रुकी तो वो मोटरसाइकिल से मेरा पीछा करने लगा और अश्लील बातें बोलने लगा।”
    – ”जब मैं अपने घर के पास पहुंची तो वो मेरे पास आ गया और हाथ पकड़ लिया। इसके बाद मैंने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों के कहने पर मैंने घटना की जानकारी 100 नंबर पर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुक्तेश्वर को हिरासत में लिया।”
    – ”इस दौरान मुक्तेश्वर काे पब्लिक पीट रही थी और वाे पुलिस के पास ले जाने की गुहार लगा रहा था।”

    ये भी पढ़ें: 500 और 2000 रुपए के नोटों के बाद अब आएगा एक और नया नोट

    क्या कहना है लोगों का?

    – स्थानीय नागरिक कमलेश यादव ने बताया, ”शहर में शोहदों का आतंक इतना बढ़ गया है कि अब लड़किया घर से बाहर निकलने में डरने लगी हैं। शोहदों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है।”
     
    क्या कहना है पुल‍िस का?
    – स्टेशन इंचार्ज रवि श्रीवास्तव ने बताया, ”युवक को हि‍रासत में ल‍िया गया है। युवक पर छेड़खानी के साथ पॉक्सो एक्ट लगाकर उसे जेल भेजा जा रहा है।”
     
     
     

Related Articles

Back to top button