मनोरंजन

मां बनने के बाद नागिन डांस करती दिखीं शिल्पा शेट्टी, लोगों को खूब आ रहा पसंद

शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक बेटी की मां बनी हैं। शिल्पा की बेटी सरोगेसी से जन्मी है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है। हाल ही में शिल्पा की बेटी की पहली तस्वीर भी सामने आई है। मां बनने के बाद शिल्पा को बॉलीवुड और फैंस से ढेरों बधाई मिलीं। शिल्पा दूसरी बार मां बनने के बाद बेहद खुश हैं और उनका एक वीडियो सामने आया है।

शिल्पा इस वीडियो में नागिन डांस करती नजर आ रही हैं । दरअसल, शिल्पा ने अपना टिक टाॅक वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । वीडियो में शिल्पा लाल साड़ी पहने नजर आ रही हैं । खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अब तक 40 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं ।

इस वीडियो के दूसरे क्लिप में शिल्पा का लुक पूरी तरह बदल गया है । दूसरे लुक में शिल्पा टीशर्ट और जींस पहने दिख रही हैं । वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “नागिन ठुमका ।” बता दें कि शिल्पा शेट्टी टिक टॉक पर काफी एक्टिव हैं । वो अक्सर वीडियो बनाकर शेयर करती हैं ।

शिल्पा जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं । उनके पास दो फिल्में हैं । जिनका नाम है ‘निकम्मा’ और ‘हंगामा 2’ । ‘हंगामा 2’ में शिल्पा, परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी । वहीं ‘निकम्मा’ में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका में होंगी । ‘हंगामा 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है ।

शिल्पा के दूसरी बार मां बनने को लेकर बात करें तो उन्होंने अपने बयान में कहा था, ‘हम लोग पांच साल से दूसरे बच्चे की कोशिश कर रहे थे। मैंने ‘निकम्मा’ फिल्म साइन कर ली थी और ‘हंगामा 2′ के लिए अपनी तारीखें फाइनल कर दी थीं। मुझे खबर मिली कि फरवरी में हम लोग फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं । फिर मैंने अपने काम के शेड्यूल को जल्दी-जल्दी खत्म कर लिया।’

Related Articles

Back to top button