मनोरंजन

मां बनने वाली हैं ये एक्ट्रेस, 5 महीने से हैं प्रेग्नेंट…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और निर्देशक अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन प्रेग्नेंट हैं। कल्कि कोचलिन ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। साथ ही उन्होंने इच्छा जताई है कि वो अपने बेबी को वॉटर बर्थ देना चाहती हैं। बताया जा रहा है कि वो 5 महीने से प्रेग्नेंट हैं।

एचटी ब्रंच को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान वह काम करती रहेंगी लेकिन धीमी गति में करेंगी। बता दें कि वो अपने बॉयफ्रेंड Guy Hershberg के बच्चे की मां बनने वाली हैं, जो इजराइल में एक क्लासिक पेंटर हैं। हाल ही में कल्कि और Guy Hershberg की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

साथ ही उन्होंने अपने इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी के दौरान उनकी लाइफस्टाइल में आए बदलाव को लेकर भी बात की है। हाल ही में आई वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स-2 की सक्सेस को इंजॉय कर रही कल्कि ने बताया, ‘मुझे अभी से ही खुद में चेंज महसूस होने लगा है, जैसे मैं चीजों को लेकर रिएक्ट करती हूं। मैं और भी ज्यादा डैलिब्रेट, सुस्त और पेशेंट हो गई हूं। जब आपके अंदर मदरहुड आती है तो आपके अंदर बहुत से बदलाव हो जाते हैं।’ साथ ही इन दिनों वो पार्टनर के साथ वॉक करती हैं, योगा करती हैं और म्यूजिक सुनती हैं।

बता दें कल्कि कोचलिन ने साल 2011 में अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी, लेकिन 2 साल बाद वो सेप्रेट हो गए और साल 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया। वर्कफ्रंट की बात करें तो कल्कि कोचलिन हाल ही में सेक्रेड गेम्स में नजर आई थीं और उनकी फिल्म गली बॉय को भी काफी सराहना मिली थी।

Related Articles

Back to top button