मनोरंजन

अपनी दोनो बीवियों के साथ एक ही जगह रहता है ये बॉलीवुड सुपरस्टार, जल्द ही की है दूसरी शादी

हिमेश रेशमिया आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी यूनिक स्टाइल की गायकी की वजह से लोगों के बीच जाने जाते हैं। बूलीवुड सॉन्ग आशिक बनाया आपने से लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता हिमेश रेशमिया हिंदी सिनेमा के पहले ऐसे सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर है। जिन्हें उनकी डेब्यू गाने के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। हिमेश रेशमिया का संगीत निर्देशन और गायकी का कैरियर हिंदी सिनेमा में हमेशा सही सुपरहिट रहा। एक गायक के साथ-साथ एक अभिनेता के तौर पर उन्होंने अब तक कई फिल्मों में काम किया। बावजूद इसके उनकी एक भी फिल्म लोगों के बीच सुपरहिट साबित नहीं हुई। जिसकी वजह से एक्टिंग के क्षेत्र में उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली।

हमेशा किसी ना किसी वजह से लोगों के बीच सुर्खियों में रहने वाले हिमेश रेशमिया हाल के दिनों में ही उस वक्त सुर्खियों में आए जब अचानक से उनकी दूसरी शादी की खबर लोगों के बीच आई। आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ गुजराती रीति रिवाज के मुताबिक शादी रचाई। ऐसा बताया जाता है कि हिमेश रेशमिया सोनिया कपूर के साथ पिछले 10 सालों से रिलेशनशिप में थे। सोनिया कपूर के साथ शादी रचाने के कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था। उनकी पहली पत्नी कोमल से उनका एक बेटा है जिसका नाम स्वयं बताया जाता है।

अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ शादी रचाने के पहले उन्होंने वर्ष 2016 में अपनी पहली पत्नी कोमल से तलाक लेने की अर्जी दी थी। 2016 में अर्जी दायर करने के बाद वर्ष 2017 में उनका तलाक हो गया। तलाक होने के साथ ही हिमेश रेशमिया ने वर्ष 2018 में सोनिया कपूर के साथ शादी रचा ली। आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि उनकी दोनों पत्नी एक ही बिल्डिंग में रहा करती है जो कि लोगों के लिए थोड़ी हैरान करने वाली बात है।

खबरों की मानें तो हिमेश रेशमिया अपनी दूसरी पत्नी सोनिया कपूर के साथ जिस बिल्डिंग के 35 वें फ्लोर पर रहा करते हैं उसी बिल्डिंग के 36वें फ्लोर पर उनकी पहली पत्नी कोमल अपने माता-पिता के साथ रहती हैं। एक दूसरे को तलाक देने के दौरान हिमेश रेशमिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया था कि दोनों ने आपसी सहमति के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।

परंतु अलग होने के बाद भी वह एक दूसरे के परिवार का हिस्सा बने रहेंगे। इसके साथ ही साथ उन्होंने इस बात को भी कहा था कि उनके और उनकी पहली पत्नी कोमल के तलाक के पीछे सोनिया को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। खबरों की मानें तो ऐसा बताया जा रहा है कि हिमेश रेशमिया कई सारी फिल्मों के फ्लॉप हो जाने के बाद एक बार फिर से फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button