अजब-गजबमनोरंजन

माधुरी की मुस्कुराहट पर आज भी धड़कता है लोगों का दिल

देश का मिजाज जानने के लिए ‘आजतक’ और इंडिया टुडे ने KARVY इंसाइट लिमिटेड के साथ मिलकर अब तक का सबसे बड़ा ओपिनियन पोल किया है.

देश के 19 राज्यों- आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, छत्तीसगढ़, दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, झारखंड, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में 12 जुलाई से 23 जुलाई के बीच यह सर्वे किया गया. मूड ऑफ द नेशन नाम से किए गए इस सर्वे में इन राज्यों के 97 संसदीय क्षेत्रों के अंतर्गत पड़ने वाले 194 विधानसभा क्षेत्र में कुल 12,178 लोगों की राय पूछी गई, जिनमें 68% (8329 लोग) ग्रामीण और 32% (3849 लोग) शहरी इलाकों में रहने वाले थे.

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके जैसी आज तक कोई और नहीं हुई. इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि आजतक के सर्वे में भी उनमाधुरी की मुस्कुराहट पर आज भी धड़कता है लोगों का दिलकी स्माइल का जलवा कायम है. हिंदी फिल्मों की अबतक की एवरग्रीन दीवा के तौर पर लोगों ने माधुरी का नाम लिया है.

माधुरी के बाद नाम आता है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का और इस सर्वे को देखकर तो लगता है कि हेमा आज भी लोगों की ड्रीम गर्ल बनी हुई हैं. बड़ी-बड़ी आंखों और अपनी चुलबुली अदाओं से फैंस को क्रेजी करने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी इस लिस्ट में तीसरे नंबर बनी हुई हैं. चौथे नंबर पर विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी जगह बनाई है तो पांचवें नंबर पर इंटरनेशनल दीवा प्रियंका चोपड़ा काबिज हुई हैं.

…जब माधुरी ने लगाए रणबीर के साथ ठुमके

बता दें कि 15 मई को ही माधुरी ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया है. माधुरी को देखकर लगता ही नहीं है कि वह 50 साल की हो गई हैं. आज भी माधुरी को देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. उनकी दिलकश मुस्कान उतनी ही मोहक और आकर्षक लगती है.

जानें और कौन इस एक्ट्रेस शामिल हुई इस लिस्ट में…

1. माधुरी दीक्षित

2. हेमा मालिनी

3. श्रीदेवी

4. ऐश्वर्या राय बच्चन

5. प्रियंका चोपड़ा

6. रेखा

7. काजोल

8. दीपिका पादुकोण

9. कटरीना कैफ

10. मधुबाला

11. विद्या बालन

12. करिश्मा कपूर

13. जूही चावला

14. नरगिस

15. मीना कुमारी

Related Articles

Back to top button