ज्ञान भंडार

माइक्रोमैक्स कैनवास इनफिनिटी हुआ लॉन्च, इसमें है 16MP का सेल्फी कैमरा जानें किमत

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन कैनवास इनफिनिटी लॉन्च कर दिया है। कंपनी अपने इस फोन की तुलना सैमसंग गैलेक्सी एस8 से कर रही है। फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजॉन से होगी। फोन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है, जबकि बिक्री सितंबर से होगी। कंपनी के एक बयान के मुताबिक कुछ दिन ऑनलाइन सेल होने के बाद फोन को ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध करा दिया जाएगा।

22 अगस्त, 2017, दिन- मंगलवार का राशिफल देखें क्या कहता है आपका भाग्य

माइक्रोमैक्स कैनवास इनफिनिटी हुआ लॉन्च, इसमें है 16MP का सेल्फी कैमरा जानें किमतमाइक्रोमैक्स कैनवास इनफिनिटी की कीमत और स्पेसिफिकेशन

माइक्रोमैक्स कैनवास इनफिनिटी में 5.7 इंच एचडी डिस्प्ले है, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर है दिया गया है। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें फेस डिटेक्शन मोड के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है।

किसी स्वर्ग से कम नहीं है यह मस्जिद

फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर, एंड्रॉयड 7.0 और 2900 एमएएच की बैटरी है। इसके अलावा फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, ग्रेविटी, प्रॉक्सिमिटी, लाइट, एक्सीलेरोमीटर, मैग्नेटिक जैसे फीचर्स हैं।

 

Related Articles

Back to top button