उत्तर प्रदेशराजनीति

मायावती का बड़ा आरोप- अपनी नाकामियों को छिपा रहे हैं PM नरेंद्र मोदी

बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात और पाकिस्तान से बढ़ते तनाव को लेकर देश में गंभीर चिंता है. मायावती लखनऊ में पार्टी नेताओं और कॉर्डिनेटर को संबोधित किया. बीएसपी प्रमुख ने रविवार को पार्टी नेताओं के साथ चुनाव तैयारियां कीं, साथ ही उम्मीदवारों के नाम पर भी मंथन किया जाएगा. मायावती पार्टी नेताओं को संबोधित करेंगी.

बसपा प्रमुख ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को लेकर देश में चिंता की भावना है, लोग दुखी हैं. लेकिन इसी माहौल की आड़ में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी अपनी कमियों को छुपाना चाह रहे हैं. इससे पहले मायावती ने एक मार्च को विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी खुशी जताई थी. मायावती ने ट्वीट कर कहा था, “पाक कब्जे से विंग कमाण्डर अभिनन्दन की सकुशल वतन वापसी का दिली स्वागत, इससे जनता में संतोष व तनाव में कमी स्वाभाविक, पर बदलते माहौल में भारत को सुरक्षा-सम्मान व पड़ोसी देशों के साथ रिश्तों पर दीर्घकालीन, विश्वसनीय व मज़बूत नीति बनाने व उसी के हिसाब से पूरी तैयारी की जरूरत.” मायावती ने कहा कि पार्टी नेताओं को इसलिए बुलाया गया है कि ताकि वे मौजूदा हालत में सावधान रह सकें.

इस मौके पर बीएसपी नेताओं को समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से जुड़े दिशा-निर्देश भी दिए जाएंगे. खास बात यह है कि रविवार की इस मीटिंग में मायावती के भतीजे आकाश और पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीशचंद्र मिश्रा भी मंच पर मौजूद हैं. आकाश पिछले कुछ दिनों से पार्टी के कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

Related Articles

Back to top button