उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

मीडिया संस्थानों पर छापेमारी को लेकर भाजपा पर बरसे अखिलेश, कहा- जो सच्चाई को दिखलाएगा, वो कुचला जाएगा

लखनऊ, 23 जुलाई: मीडिया संस्थानों पर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट में कहा कि उप्र में मीडिया पर छापेमारी से ये साफ़ हो गया है कि भाजपा 2022 के चुनाव में अपनी हार की आशंका से बुरी तरह ग्रसित है। ये हारती हुई भाजपा की हताशा का प्रतीक है। सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि इससे ये साबित हो गया है कि जनविरोधी भाजपा के दमनकारी शासन में जो सच्चाई को दिखलाएगा, वो कुचला जाएगा।

आयकर विभाग ने गुरुवार को दैनिक भास्कर और भारत समाचार के कार्यालयों में छापेमारी की। भारत समाचार के मालिक बृजेश मिश्रा के घर पर भी छापा मारा गया। भारत समाचार पर कर चोरी का आरोप है। लखनऊ के हलवासिया में इसका ऑफिस है, जहां आयकर विभाग ने छापेमारी की। दैनिक भास्कर समूह के विभिन्न शहरों में स्थित कार्यालयों पर भी आयकर विभाग की छापेमारी की गई। दैनिक भास्कर समूह के मुंबई, दिल्ली, भोपाल, इंदौर, जयपुर, कोरबा, नोएडा और अहमदाबाद स्थित ऑफिसों पर आयकर अधिकारियों ने छापा मारा। इस मामले को लेकर विपक्षी दल भाजपा पर हमलावर हैं।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा, ”दैनिक भास्कर मीडिया ग्रुप व भारत समाचार चैनल पर आयकर की जबर्दस्त छापेमारी प्रथम दृष्ट्या द्वेषपूर्ण कार्रवाई लगती है जो 1975 के कांग्रेसी इमरजेंसी की काली यादों को ताजा करता है यह अति दुःखद व अति-निंदनीय।” सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि डरपोक सत्ता जब घबराती है, ईडी, आईटी, टैक्स, सीबीआई से डराती है। सच की स्याही से सरकारों के भ्रष्टाचार, कोरोना कुप्रबंधन, बदइंतजामी से हुए नरसंहार, झूठे दावे, हवाहवाई घोषणाओं की पोल खोलने वाले मीडिया संस्थान के ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे निंदनीय है।

Related Articles

Back to top button