राजनीतिराज्य

मीरा कुमार की नजर में राष्ट्रपति चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई

पटना : राष्ट्रपति चुनाव के नजदीक आते देख राष्ट्रपति पद के दोनों उम्मीदवार कोविंद और मीरा कुमार राज्यों में संपर्क कर रहे है. इसी क्रम में तीन दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार पटना पहुंचीं. एयरपोर्ट पर मीरा कुमार ने कहा कि राष्ट्रपति पद के चुनाव दो व्यक्तियों की नहीं, बल्कि दो विचारधाराओं की लड़ाई है.

ये भी पढ़ें: आपकी ‘नाभि’ में छुपा है दमकती त्वचा का राज

मीरा कुमार की नजर में राष्ट्रपति चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई   उल्लेखनीय है कि कुमार के लिए बिहार का दौरा अहम है क्योंकि जदयू ने पहले ही रामनाथ कोविंद को समर्थन देने की घोषणा की है , वहीं राजद ने मीरा कुमार को समर्थन देने की घोषणा की है. स्मरण रहे कि बिहार में जदयू-राजद-कांग्रेस महागठबंधन की सरकार है.

ये भी पढ़ें: लालू यादव ने दी चेतावनी, कहा मोदी – 2 दिन के भीतर मांगे माफ़ी

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हुई इस बैठक में राष्ट्रपति पद की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार ने विधायकों एवं सांसदों का आह्वान किया कि वे अंतरात्मा की आवाज पर वोट करें. इस बैठक में राजद के 61 एवं कांग्रेस के 20 विधायक और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव उपस्थित थे. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने एकजुट होकर सभी से मीरा कुमार को वोट देने की अपील की. उधर, उप राष्ट्रपति पद के चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 11 जुलाई को सभी विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है.

 

Related Articles

Back to top button