उत्तराखंडराज्य

मुंह फेरे कमरे में खड़ी रही प्रेमिका, प्रेमी ने दी जान

kishor-upadhyay-56cdd9631b5a2_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/प्रेमिका की नाराजगी के चलते एक किशोर ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने पंचनामा कर शव परिजनों को सौंप दिया। किशोर 11वीं का छात्र था।
पुलिस के मुताबिक बुधवार की सुबह करीब 9 बजे किशोर अपनी सहपाठी के साथ अपने दूसरे निर्माणाधीन मकान में पहुंचा। मकान की तीसरी मंजिल के एक कमरे में दोनों बैठ कर बातचीत करते रहे। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों झगड़ने लगे। नाराज किशोरी पीठ फेरकर खड़ी हो गई।

किशोर उसको अपनी ओर घूमने और उसकी बात सुनने के लिए कहता रहा। ऐसा नहीं करने पर किशोर ने फांसी लगाकर जान देने की बात कही। इसी बीच वह स्टूल की मदद से रोशनदान में फंदा लगाकर लटकर गया। स्टूल के नीचे गिरने की आवाज पर लड़की ने पीछे मुड़कर देखा तो उसके होश उड़ गए।

लड़की ने किशोर के पैरों के नीचे स्टूल रखकर ऊपर उठाने की कोशिश की लेकिन वह लड़के को उठा नहीं सकी। इसी बीच लड़की शोर मचाती हुए नीचे आई और किराएदार को घटना की जानकारी दी।

किराएदारों ने किशोर को फंदे से निकाल कर परिजनों को मामले की सूचना दी। गंभीर अवस्था में किशोर को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना रानीपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

रानीपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button