मनोरंजन

‘मुन्नी’ ने की ऐसे ‘घर वापसी’, सुनकर सन्न हो गई ‘दबंग’ की फैमिली

malika1-1 Malaika_Arbaaz9एंजेंसी/ मलाइका अरोरा और अरबाज खान की शादीशुदा जिंदगी को ग्रहण लग गया है. एक वक्त था कि उन्हें बॉलीवुड का हैप्पी कपल कहा जाता था. किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि ये कपल भी कभी अलग होने का फैसला ले सकता है. लेकिन किस्मत के सामने हर किसी को घुटने टेकने पड़ते हैं. इस साल जनवरी में इस तरह की खबरें बाहर आईं कि मलाइका अरोरा और अरबाज खान की शादी में सब ठीक नहीं चल रहा है. इसके बाद लगातार इस पर दोनों चुप्पी साधे रहे. मलाइका ने अरबाज का घर छोड़कर अपने मां के घर जाने का फैसला किया तो फिर दोनों की कड़वाहट सामने आई. इस बीच सलमान खान लगातार ये कोशिश करते रहे कि उनके भाई का घर बच जाए. लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था…

 मलाइका के घर रात को कौन सा हीरो पहुंचा था और क्या यही वजह है मलाइका और अरबाज के अलगाव की.मलाइका और अरबाज के अलगाव के पीछे कई कारण सामने आ रहे थे. बॉलीवुड से जुड़े सूत्रों के मुताबिक मलाइका अपनी ससुराल बांद्रा से खार स्थित किसी किराए के अपार्टमेंट में रहने चली गई हैं. उनके साथ उनका 4 साल का बेटा अरहान भी है.

इस बीच सलमान खान ने भी मलाइका और अरबाज को समझाने की पूरी कोशिश की है. सल्लू मियां ने कहा दोनों से कहा कि लगभग 20 साल पुरानी शादी को तोड़ना ठीक नहीं है. लेकिन मलाइका ने पूरी तरह अरबाज से अलग रहने का फैसला कर लिया है.

SpotboyE की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में अर्जुन को आधी रात को मलाइका के नए घर पर देखा गया था. आपको बता दें कि अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ मुंबई में खार जिमखाना के नजदीक ‘टस्कनी’ बिल्डिंग में रह रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, आधी रात पहुंचे अर्जुन अगली सुबह वहां से निकले. अटकले हैं कि कहीं अर्जुन ही तो मलाइका के तलाक की वजह तो नहीं…और अभी हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि…

मौका था मुंबई में एक कार्यक्रम का. मलाइका को स्टेज पर आना था और एंकर ने पुकारा मलाइका अरोरा खान. इतना सुनना था कि मलाइका की त्यौरियां चढ़ गईं. मलाइका ने साफ तौर पर कह दिया कि जब भी उनका नाम पुकरा जाए तो सिर्फ मलाइका अरोरा ही कहा जाए. खान सरनेम हटाने वाली बात से माना जा रहा है कि अरबाज से अलग होने का मूड मलाइका ने बना लिया है. गौरतलब है कि वे फिलहाल आपसी सहमति से अलग रह रहे हैं, यानी कि भविष्य में उनका इरादा बदल सकता है, लेकिन मलाइका का यह कदम कुछ और ही बयां करता है.

सलमान और उनके परिवार से नाम जोड़ने के लिए बॉलीवुड का हर कलाकार लालायित रहती है. मलाइका ने भी अब तक इसको लेकर कोई एतराज अब तक नहीं किया था. अब वो नाम के साथ खान जोड़ने से खफा हो रही हैं.

 

Related Articles

Back to top button