मनोरंजन

मेरा और कृति का ट्रैक अलग है-वरुण धवन

p2-565b10c972abb_lवरुण धवन अपने कॅरियर में अब तक अलग-अलग मूवीज कर चुके हैं और ऑडियंस ने उन्हें पसंद भी किया है। अब वे रोहित शेट्टी की मल्टी स्टारर फिल्म ‘दिलवाले’ में दिखाई देंगे। इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी वरुण से हालिया बातचीत।‘दिलवाले’ की शूटिंग ने आपके भीतर किस तरह के इमोशंस जगाए?

हंसी-मजाक और मजे करने के इमोशंस। यह प्रेम कहानी एक लड़के के साथ शुरू होती है, जो एक लड़की को आकर्षित करने की कोशिश में है। मैंने भी इसे महसूस किया है। जब मैं रोज डे पर कॉलेज गया तो मैंने इस बहुत सुंदर लड़की को देखा और मेरे इमोशंस जाग उठे। लेकिन जब मुझे पता चला कि वह किसी और लड़के के साथ डेटिंग कर रही है तो दूसरी तरह के इमोशन सामने आए।

शाहरुख खान और काजोल की कैमिस्ट्री से आपकी व कृति की प्रजेंस पर फर्क नहीं पड़ेगा?

नहीं, वे दोनों खबसूरत कपल हैं। मेरा और कृति का अलग ट्रैक है। हमारी लव स्टोरी भी  खबसूरत है, जिसका एंगल अलग है।

इस फिल्म में काम करने का अनुभव कैसा रहा?

मेरे लिए यह लर्निंग एक्सपीरियंस था। मुझे सभी के बीच काफी कुछ सीखने को मिला।

कृति सनोन के बारे में क्या विचार हैं?

कृति खूबसूरत हैं। एेसे में उनके साथ कैमिस्ट्री बनाना आसान रहा। जब वे किसी गाने की शूटिंग कर रही होती हैं तो अलग इंसान होती हैं और जब हम कोई सीन फिल्माते हैं तो बिलकुल अलग तरह की इंसान। गाने की शूटिंग के समय वे बहुत खुश और अच्छे मूड में होती हैं।

आप निश्चित रूप में सहज रहे होंगे, क्योंकि ‘मनमा इमोशन…’को आपकी ‘एबीसीडी 2’ फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है?

मैं गाने से पहले बहुत नर्वस था, लेकिन जब मैंने इसे देखा और सुना तो मैं बहुत खुश हो गया। यह रेमो के साथ मेरा 13वां गाना है और मुझे इस बात पर गर्व है। हमने एक साल में ही साथ में 11 गाने किए हैं, यह अपने आप में एक उपलब्धि है।

‘दिलवाले’Ó में ऑडियंस के लिए क्या खास है?

फिल्म में रोमांस, ड्रामा और एक्शन है। इसमें ऑडियंस के लिए बहुत कुछ है। साथ ही फिल्म में कुछ ट्विस्ट्स भी हैं, खासकर फिल्म के सैकंड हाफ में।

रोहित के बारे में क्या कहेंगे?

इंडस्ट्री में एेसे कम डायरेक्टर्स हैं जिनकी फिल्में फैमिली के साथ देखी जा सकती हैं। रोहित सर एेसे ही डायरेक्टर हैं, जो अपनी ऑडियंस को भरपूर मनोरंजन देते हैं। इस फिल्म को करने की एक प्रमुख वजह रोहित सर थे।

 

Related Articles

Back to top button