मनोरंजन

मैं कई मसलों को लेकर खुद पर बहुत नियंत्रण रखता हूं: अमिताभ बच्चन

दस्तक टाइम्स/एजेंसी:  amitabh-bachchan-5636ea005ccab_lबीते शनिवार को टीवी चैनल सोनी ने अपने 20 साल पूरे किए। इस मौके पर सोनी की तरफ से एक पार्टी दी गईं।

इस पार्टी के दौरान अभिताभ बच्चन,पीकू फेम दीपिका पादुकोण,शिल्पा शेट्टी, आयुष्मान खुराना कई बॉलीवुड कलाकार नजर आए।

हाल ही में बिग बी ने अपने फेसबुक पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा, एक ही दिन में कई महान हस्तियों से मिलना अजूबा है मेरे लिए।

इस कार्यक्रम के दौरान अमिताभ से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि देश के प्रमुख क्षेत्रों के लोग बढ़ती असहिष्णुता के विरोध में बेबाकी से बोल रहे हैं, खड़े हो रहे हैं और बच्चन ने न इन सब पर लिखा, न बोला है। जब उनसे पूछा गया कि वे अपने विचार आजादी से रखने से क्यों कतराते हैं? तो वे बोले, “ये मेरी मर्जी है जिसका मैं इस्तेमाल करता हूं।

क्योंकि सेलेब्रिटीज आसान शिकार होते हैं। उन्होंने कहा, “हम (सेलेब्रिटीज) हर चीज को लेकर कमजोर हैं। ऐसे मौके होते हैं जब मैं कुछ बोलूं और विवाद खड़ा हो सकता है। तो सावधानी बरतता हूं। लेकिन अन्य एक्टर्स व निर्देशक हैं जो अपने निडर विचार सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर रखते हैं, इस पर बच्चन ने कहा, भगवान उनका भला करे।

ऐसे लोग बड़े बहादुर, ईमानदार, निडर और मजबूत होते हैं। उन्होंने कहा, “मैं कई मसलों को लेकर खुद पर बहुत नियंत्रण रखता हूं। मैं अनचाहे विवाद नहीं खड़े करना चाहता।

 

Related Articles

Back to top button