उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीतिराज्यलखनऊ

मोदी जी को दूसरों के बाथरूम में झांकना पसंद है: राहुल गांधी

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लखनऊ में शनिवार को साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में न्यूनतम साझा कार्यक्रम जारी किया. सपा-कांग्रेस के साझा कार्यक्रम के मुख्य बिंदुओं में गरीबों के लिए स्मार्ट फोन, कौशल विकास, मुफ्त साइकिलें और मकान शामिल हैं.

अखिलेश ने कहा कि पहले चरण के मतदान के शुरुआती वोटिंग रुझान से खुश हूं. शुरुआती वोट सपा-कांग्रेस गठबंधन को मिला और इसलिए गठबंधन आगे रहेगा. भावनाओं और क्रोध की कोई जरुरत नहीं. ये चुनाव राज्य के विकास और समृद्धि के लिए हैं. जबकि राहुल ने कहा, हमें युवाओं और दूरदृष्टि वाली सरकार चाहिए. साझा कार्यक्रम में ये दस बिंदू विकास की नींव हैं.

अखिलेश-राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

अखिलेश और राहुल गांधी ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राशिफल वाले बयान पर कहा कि इंटरनेट के इस युग में किसी की भी ‘जन्मपत्री’ सिर्फ एक ‘क्लिक’ मात्र की दूरी पर है. प्रधानमंत्री और बीजेपी को लोगों को ‘गुमराह’ नहीं करना चाहिए और आगे आकर यह बताना चाहिए कि उन्होंने राज्य को क्या दिया, जहां से एनडीए के सभी प्रतिष्ठित नेता निर्वाचित हुए हैं. सीएम अखिलेश ने कहा, पीएम मन की बात करते हैं, लेकिन काम की बात नहीं.

वहीं, राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर कई जुबानी वार किए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी को ‘जन्मपत्री’ पढ़ना, गूगल पर सर्च करना और दूसरों के बाथरूम में झांकना पसंद है, लेकिन एक प्रधानमंत्री के तौर पर वह विफल हैं, उन्हें उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणामों से झटका लगेगा.

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर राहुल ने दिया ये जवाब-

राहुल ने कहा कि सपा और कांग्रेस में 403 सीटों में से 99 फीसदी पर कोई समस्या नहीं है, शेष सीटों पर मुद्दों को हल किया जा रहा है. हम साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. यह कहना गलत है कि गठबंधन में कोई समंवय नहीं है.

Related Articles

Back to top button