ज्ञान भंडार

मोहाली से लापता बिजनेसमैन करण यूपी में मिले

संkaran-566549ffbe1fe_exlदिग्ध परिस्थितियों में खूनीमाजरा से लापता हुए बिजनेसमैन करण अरोड़ा आखिर तीन दिन बाद रविवार को उत्तर प्रदेश के शामली कुड़ाना रोड पर मिल गए। जिस समय वह युवकों को मिले उस समय करण के हाथ पांव बंधे हुए थे। वहीं, उनके मुंह पर टेप लगी हुई।

करण ने शामली कोतवाली पुलिस को बताया कि पांच लोगों ने उनका अपहरण कर लिया था। इसके बाद वहां की पुलिस ने तुरंत मोहाली पुलिस व परिजनों को सूचित किया। इसके बाद परिवार व पुलिस वाले उसे लाने के लिए वहां पहुंचे। देर शाम पुलिस की टीमें उसे लेकर मोहाली पहुंची। पुलिस की टीम मामले की जांच कर ही है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे शामली में कुड़ाना रोड पर गांव सेंहटा के काली नदी पुल के पास कुड़ाना निवासी विपिन और मनोज को एक युवक मिला। जिसके मुंह पर प्लास्टिक टेप चिपकी हुई थी और हाथ भी बंधे हुए थे। विपिन ने उसके मुंह से टेप हटाई, तो युवक ने अपना नाम करण अरोड़ा निवासी मोहाली बताया और कहा कि उसे बदमाशों ने किडनैप कर लिया है।

विपिन युवक को कुड़ाना बिजलीघर पर ले गए और शामली कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को थाने लाने के बाद उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मोहाली पुलिस व परिवार के मेंबर शामली कोतवाली पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने करण को पंजाब पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

टीम में पुलिस बलौंगी थाने के एसएचओ भारत भूषण, सीआईए मोहाली के एसआई हरमिंदर सिंह के अलावा करण के फूफा ज्ञानचंद निवासी तरुण एनक्लेव प्रीतमपुरा नई दिल्ली व ज्ञान चंद के मित्र राजीव कुमार निवासी पुष्पांजलि एनक्लेव प्रीतमपुरा नई दिल्ली शामिल थे।

मोहाली पुलिस ने मौके का मुआयन कर की पूछताछ
कुड़ाना रोड पर जहां करण अरोड़ा युवकों को मिले। उस जगह का भी मोहाली पुलिस ने मौका मुआयना किया। साथ ही पुलिस को सूचना देने वाले कुड़ाना निवासी विपिन और मनोज से भी मुलाकात कर पूछताछ की।

विपिन ने बताया कि वह शामली चीनी मिल में गन्ना डालने के बाद भैंसा बुग्गी लेकर गांव लौट रहे थे। इस दौरान काली के नदी पुल के पास उन्हें उक्त युवक मिला था।

 
 

Related Articles

Back to top button