दिल्ली

यही है यही है, कहकर सिर फोड़ दिया

img_20161013035322DELHI: राजधानी के बादली गांव के एक युवक ने राह चलते कुछ युवकों को नशे में गालीगलौज करने से क्या रोका, उसकी जान पर बन आई।

पहले तो उन युवकों ने उसे ही गालियां देनी शुरू कर दी और फिर मारपीट करने लगे। इस पर भी मन नहीं भरा तो अपने साथियों को बुला लाए। उसके बाद उस युवक को ढूंढकर बुरी तरह पीटा और सिर फोड़ दिया।
इस मामले में समयपुर बादली पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है। वारदात बादली गांव के शिवालय मंदिर के पास रहने वाले राहुल (23) के साथ हुई। राहुल का कहना है कि वह अपने घर से कुछ दूर एक खाली प्लॉट में बाइक खड़ी करने गए थे। लौटने लगे तो दो युवक नशे में गालीगलौज करते मिले। उसने उन्हें गांव-समाज का वास्ता देकर गालीगलौज करने से रोका तो वे उलझ पड़े।
आरोप है कि दोनों युवक मारपीट करने लगे, फिर अपने साथियों को बुलाने चले गए। राहुल के अनुसार, वह झगड़े के बाद घर की तरफ लौट रहे थे, तभी पीछे से शोर सुनाई दिया कि यही है, यही है। पीछे मुड़कर देखा तो उससे झगड़ा करने वाले दोनों युवक अपने साथ तीन लोगों को बुलाकर लाए थे, जो डंडों से लैस थे।
 एक ने सिर पर डंडा मारा, बाकी लात-घूंसे मारने लगे। वह खून से लथपथ होकर गिर गए तो हमलावर भाग गए। पीसीआर कॉल पर पुलिस उसे अस्पताल ले गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी उसी कॉलोनी में किराए पर रहने वाले हैं। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
 

Related Articles

Back to top button