उत्तर प्रदेशराज्य

युवती ने पिता व भाई पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, घर जाने से किया इंकार

rape-victim-symbolic_650x400_81455106307दस्तक टाइम्स एजेंसी/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कविनगर थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में बने आश्रम में रह रही युवती ने अपने भाई व पिता पर शारीरिक शोषण का आरोप लागते हुए परिजनों के साथ घर जाने से इंकार कर दिया है। वहीं परिजनों का कहना है कि युवती ऐसा आश्रम वालों के दबाव में कह रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति ने एसपी सिटी से शिकायत की थी कि उसकी बेटी को एक आश्रम में बंधक बनाकर रखा गया है। एसपी सिटी ने मामले की जांच कविनगर पुलिस को करने के लिए कहा।

शिकायत मिलने पर युवती को आश्रम से छुड़ाने गई पुलिस को युवती ने बताया कि वह तीन माह से आश्रम में रह रही है। किसी ने उसे बंधक नहीं बनाकर रखा है। युवती ने कहा कि पापा और भाई उसका शारीरिक शोषण करते थे। इससे परेशान होकर वह मां और छोटे भाई के साथ आश्रम में रहने गई थी। मां और भाई वहां से बाद में चले आए, वह वहीं पर रह रही थी।

एसएचओ कविनगर अशोक सिसौदिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। युवती के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। युवती ने घर जाने से इंकार किया है वह आश्रम में रहना चाहती है।

Related Articles

Back to top button