उत्तर प्रदेशफीचर्ड

यूपी: पशु लदा ट्रक घर में घुसा, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

नए साल की शु्रुआत एक परिवार के लिए काल बन गई। उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के इलिया थाना क्षेत्र के मालदह गांव में मंगलवार तड़के पशुओं से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर कच्चे मकान में जा घुसा। हादसे में घर में सो रहे एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई।
ट्रक पलटते ही गांव में कोहराम मच गया। मृतकों में तीन बच्चे एक पुरुष दो महिला शामिल हैं। घटना में गंभीर घायल दो लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया। सूचना के बाद भी पुलिस घटना के 4 घंटे बाद मौके पर पहुंची।
यूपी: पशु लदा ट्रक घर में घुसा, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत
पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की दो ग्रामीणों ने दौड़ा लिया। पथराव के कारण पुलिस पीछे हट गई। ग्रामीण डीएम के पहुंचने पर ही शव को उठाने देने पर अड़े हैं। इसके बाद डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे।

एसपी ने सीओ के खिलाफ पत्र शासन को लिखा जबकि थानाध्यक्ष सहित एसआई और पांच पुलिस कर्मी और डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। वहीं डीएम ने मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपए मुआवजा देने, एक सदस्य को नौकरी देने और प्रधानमंत्री आवास देने की घोषणा की।

यूपी- बिहार के बॉर्डर पर स्थित मालदह गांव में सड़क किनारे कल्लू राम का परिवार कच्चे मकान में रहता था। सोमवार की रात परिवार के सात लोग मड़ई में सो रहे थे। रात में उधर से पशुओं से भरा ट्रक गुजरा।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने ट्रक का पीछा किया तो ट्रक ड्राइवर तेज रफ्तार में ट्रक भगाने लगा। इसी दौरान उसका स्टेयरिंग से नियंत्रण छूट गया और ट्रक कल्लू राम के कच्चे मकान में जा घुसा।

हादसे में कल्लू राम की पत्नी श्यामा देवी (60), रामकिशुन (27), सुहागिन (25), रामकिशुन के चार बच्चे गोलू (3), मोलू (5), मुन्नी (4) और निशा (8) की मौत हुई है। घर के मुखिया कल्लू राम सिवान में सोए थे, जिससे उनकी जान बच गई। अब परिवार में कल्लू राम और एक बेटा मुनीम बचे हैं। हादसे के बाद चालक भाग निकला।

Related Articles

Back to top button