ऑटोमोबाइल

ये कंपनी अपने सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज पर दे रही है भारी डिस्काउंट, करें ऑनलाइन बुकिंग

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनी Hero इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि उसने अपनी पूरी रेंज पर एक ऑनलाइन सेल्स स्कीम शुरू की है। इसमें सिर्फ Flash लीड-एसिड लो स्पीड मॉडल शामिल नहीं है। यह स्कीम सभी ऑनलाइन बुकिंग्स के लिए है जो 17 अप्रैल से लेकर 15 मई 2020 तक के लिए ही उपलब्ध है। कंपनी ने इसके लिए बुकिंग राशि 2,999 रुपये रखी है और यह नॉन-रिफंडेबल है, सिवाय इसके कि अगर राष्ट्रीय लॉकडाउन जून से आगे बढ़ाया जाएगा। ग्राहक अपने वाहन की डिलीवरी लॉकडाउन खुलने के बाद कभी भी ले सकते हैं।

सभी ग्राहक जो हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करते हैं उन्हें 5,000 रुपये का इंस्टैंट कैश डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, Glyde और ई-साइकिल वाले ग्राहकों को 3,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त रिफ्रेंस खरीदारी के लिए मौजूदा ग्राहकों को 1,000 रुपये का नकद लाभ दिया जाएगा। यह स्कीम सिर्फ ऑनलाइन बुकिंग करने पर ही है। हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की मौजूदा पोर्टफोलियो में Flash, Nyx, Optima, Photon, Flash, Dash और ER (एक्सटेंडेड रेंज) वेरिएंट्स के साथ Glyde और ई-साइकिल उपलब्ध है, जो हाई क्वालिटी लीथियम-आयन बैटरीज के साथ आते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ, सोहिंदर गिल ने कहा, “कोविड के दुर्भाग्यपूर्ण संकट से पता चला है कि कितनी जल्दी एक सूक्ष्म वायरस उन नागरिकों के जीवन और स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर सकता है, जिनके फेफडे वायु प्रदूषण के कारण पहले से ही समझौता कर चुके हैं। प्रदूषण फैलाने वाले वाहनों की अनुपस्थिति के कुछ दिनों में दुर्लभ पक्षियों के चहकने के साथ स्पष्ट आकाश और प्रकृति का मनभावन प्रभाव पड़ा है। मेरा दृढ़ता से मानना है कि ग्राहक अब क्लीनर परिवहन पर स्विच करने की प्रवृत्ति में हैं और हम ऑनलाइन ऑफर के माध्यम से उन्हें ऐसा करने के लिए थोड़ा उकसा भी रहे हैं।”

Related Articles

Back to top button