अजब-गजबजीवनशैलीफीचर्ड

ये खास तरीका कर देगा आपको चुटकियों में ‘गोरा’

खूबसूरत दिखना किस लड़की की चाहत नहीं होती फिर चाहे वो किसी भी उम्र की क्यों न हो। खूबसूरत दिखने की चाह में लड़कियां हजारों रुपये मंहगे –महंगे प्रोडक्ट पर खर्च कर देती हैं लेकिन फिर भी उनकी चाहत अधूरी ही रह जाती है। लेकिन आज हम आपको चुटकियों में खूबसूरत बनने का ऐसा आसान तरीका बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

ये भी पढ़ें: इस नुस्खे चुटकी बजाते ही सेकेंडो में आपका जुकाम हो जायेगा छू मंतर

ये खास तरीका कर देगा आपको चुटकियों में 'गोरा'ज्यादातर लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए चेहरे पर ब्लीच का इस्तेमाल करती है क्योंकि ब्लीच ही ऐसा साधन है जो स्किन पर तुंरत असर करता है और आपकी डर्ट स्किन को बाहर निकाल देता है। 

हालांकि बाजार में ब्लीच अलग-अलग ब्रांड की मिलती है और उसे बार-बार खरीदना भी आपकी जेब पर भारी पड़ सकता है इसलिए आज हम आपके लिए इंस्टेंट गोरा होने का आसान सा तरीका लेकर आए हैं।

घर पर ब्लीच बनाने का बेहद आसान तरीका है इसके लिए आपके पास बस शहद और कॉफी पाउडर होना चाहिए। एक चम्मच शहद में आधा चम्मच कॉफी पाउडर अच्छे से मिक्स करें। इसके बाद उसे चेहरे पर लगाएं। सूखने के बाद फेस को ठंडे पानी से साफ करें।

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

इस पेस्ट को लगाने से आपके चेहरे के पिंपल और आंखों के नीचे काले घेरे कम हो जाएंगे और चेहरा दमकने लगेगा। हफ्ते में तीन बार लगाने पर आपका रंग गोरा हो जाएगा। 

Related Articles

Back to top button