जीवनशैली

ये हैं टीवी की 4 मशहूर अभिनेत्रियां, नंबर 1 है सबकी फेवरेट

दोस्तो आज भारत में ऐसे बहुत सारे दर्शक है जिन्हें बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से ज्यादा टीवी अभिनेत्रियां पसंद आती है। आज टीवी पर ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां है जो अपनी ख़ूबसूरती और दमदार एक्टिंग के दम पर आज सबकी चहेती बन गयी है। आज हम आपको टीवी की 4 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो काफी मशहूर हैं।

शिवांगी जोशी
देहरादून में जन्मी टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री शिवांगी जोशी स्टार प्लस के टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभा रही हैं वह आज दर्शकों की फेवरेट अभिनेत्री बन चुकी है। इस टीवी सीरियल के जरिए शिवांगी जोशी ने टीवी की दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई है।

अलीशा पंवार
शिमला में जन्मी अलीशा पंवार अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर दर्शकों की फेवरेट है। उन्होंने ‘इश्क में मरज़ावा’ शो में आरोही का किरदार निभाया है। अलीशा आज अपने टैलेंट के दम पर दर्शकों की फेवरेट बनी हुई है।

आशा नेगी
ज़ी टीवी के पॉपुलर टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में नजर आने वाली आशा नेगी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर यह दर्शकों में अपनी पहचान बनाने में सफल हुई है।

रुबीना दिलैक
टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ के जरिए पहचान बनाने वाली रुबीना दिलैक को हम सभी बहुत पसंद करते हैं। शिमला की रहने वाली रुबीना दिलैक को आज इनके टैलेंट की वजह से पूरा भारत पहचानता है।

Related Articles

Back to top button