मनोरंजन

ये है वो डॉन जो संजय दत्त के लिए वैष्णो देवी गया, मांगी सलामती की दुआ

सुपरस्टार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े तमाम तरह के किस्से सामने आ रहे हैं. इनमें से कुछ को फिल्म में शामिल किया गया है और कुछ को नहीं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के भीतर संजय दत्त का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन और उनकी ड्रग्स की आदतों जैसे मुद्दों को बताया गया है.

संजय ने साल 2016 में अलजेबरा सम्मिट में बताया था कि उन दिनों उनके घर में फोन कॉल आया करते थे.

संजय ने बताया कि एक दिन उनका नौकर उनके पास आया और बोला कि किसी भांड्या मामा का फोन आया है. संजय ने अपने नौकर से कहा कि वो कह दें कि संजय घर पर नहीं हैं.

संजय ने बताया कि कुछ दिन बाद फिर से उनका नौकर रोनी सूरत लेकर उनके पास आया और बोला कि कोई आदमी उसे फोन पर भद्दी गालियां दे रहा है. संजय ने उससे फोन लिया और पूछा कि कौन बोल रहा है? इस पर दूसरी तरफ से बात करने वाला शख्स बोला कि वह भांड्या मामा बोल रहा है.

संजय ने बताया कि वह शख्स 50 लाख रुपये मांग रहा था और जब संजय ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो वह आदमी संजय को गालियां देने लगा और उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा. इस पर संजय ने कहा कि उनके पास पैसे नहीं हैं यदि वह उन्हें मारना चाहते हैं तो मार डालें.

संजय दत्त ने डॉन से कहा कि उनका केस चल रहा है यदि वह उनके लिए प्रार्थना कर सकते हैं तो करें. डॉन ने संजू को 10 दिन के अंदर देख लेने की धमकी दी जिसके बाद संजय दत्त काफी डर गए और उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की. हालांकि पुलिस ने कोई भी शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया.

संजय ने बताया कि 10 दिन बाद जब भांड्या मामा ने दोबारा फोन किया तो उसने गालियां नहीं दीं और बहुत प्यार से बात की. उसने कहा कि वह उनकी दुआ करने की बात सुन कर पिघल गया था और वैष्णो देवी उनके लिए प्रार्थना करने गया था. इतना ही नहीं भांड्या मामा ने कहा कि वह संजय दत्त के लिए प्रसाद भेज रहे हैं.

संजय भांड्या मामा की बात सुनकर मुस्कुरा दिए और बोले कि उन्होंने भी गणपति से उनके लिए दुआ मांगी है.

मालूम हो कि भांड्या मामा अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का फाइनेंशियल मैनेजर रह चुका है.

Related Articles

Back to top button