मनोरंजन

रंगोली चंदेल विवाद पर फराह खान अली ने लिखा कंगना को लेटर, कहा- गलती का अहसास…

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के एक ट्वीट को लेकर पिछले दिनों शुरू हुआ विवाद अभी भी जारी है। कंगना रनौत के रंगोली के समर्थन में आने के बाद अब फराह खान अली ने एक लेटर लिखा है। उन्होंने यह लेटर कंगना रनौत को लिखा है और यह बताया है कि आखिर वह उस विवादित ट्वीट के खिलाफ क्यों हैं।

ट्विटर पर लेटर का स्क्रीनशॉट डालते हुए फराह खान अली ने लिखा कि माय डियर कंगना, मैं अपनी बात यह कहकर शुरू कर रही हूं कि आप वाकई में बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं और मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। मेरा रिएक्शन रंगोली चंदेल के उस ट्वीट पर है, जिसमें उन्होंने नाजी, मुल्ला और सेक्युलर मीडिया शब्दों का इस्तेमाल किया था।

उन्होंने आगे लिखा कि रंगोली के खिलाफ मेरा कुछ भी पर्सनल नहीं है। यहां तक कि जब भी मुलाकात हुई है, बहुत अच्छे से हुई है। वह एसिड अटैक विक्टिम हैं और उन्हें लोगों को इंस्पायर करना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि रंगोली को अपनी गलती का अहसास होगा और वह यह सोचेंगी कि उनकी सोशल और मॉरल रिस्पॉन्सिबिलिटी भी है। गॉड ब्लेस यू बोथ।

गौरतलब है कि रंगोली का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। उन्होंने यूपी के मुरादाबाद में घटी डॉक्टरों की टीम पर हमले के मामले में विवादित ट्वीट किया था। इस ट्वीट को ट्विटर ने अपने नियमों के खिलाफ पाया था। रंगोली ने इसके बाद कहा था कि ट्विटर एक अमेरिकन प्लैटफॉर्म है। यह पूरी तरह पक्षपाती और भारत के खिलाफ है।

Related Articles

Back to top button