मनोरंजन

रजनीकांत फिल्मी दुनिया में रचंगे इतिहास, प्रमोशन एयरलाइन के जरिए

l_Kabali-1467261281मुंबई

रजनीकांत का नाम ही काफी है उनकी फिल्म को चलाने के लिए ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि उनकी भारी संख्या में फैंस भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब हैं। दरअसल इन दिनों रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म कबाली को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के प्रमोशन की तैयारियां जोरो पर हैं बता दें रजनीकांत की काबली का बुखार अब फ्लाइट में नजर आने वाला है। जी हां हाल ही में एयरलाइन कंपनी एयर एशिया फिल्म कबाली की एयरलाइन पार्टनर बन गई और पार्टनर बनते ही एयर एशिया ने रजनीकांत के फैंस के लिए शानदार ऑफर रखा है। 

बैंगलुरू में रहने वाले फैंस अगर कबाली की रिलीज यानी 15 जुलाई को चेन्नई जाकर फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहते हैं तो उनके लिए खास फ्लाइट की व्यवस्था की गई है। एयर एशिया ने कबाली थीम पर अपने कुछ प्लेन पेंट किए हैं, जो खासतौर पर रजनीकांत के फैंस के लिए हैं। इन खास फ्लाइट्स में सवार यात्रियों के लिये ‘कबाली’ मेन्यु भी रखा गया है। इस खास फ्लाइट का पैकेज 7,860 रुपए का है, जिसमें फ्लाइट की टिकट, फिल्म की टिकट, एक ऑडियो सीडी, कबाली की मर्चेंडाइज, नाश्ता, दोपहर का खाना और स्नैक्स शामिल हैं। 

आपको बता दें रंजनीकांत एंड प्रमोशन टीम ने भारतीय सिनेमा में ऐसा प्रमोशन कर इतिहास रचने वाले है। आजकल देखा गया है कि फिल्म के निर्माण में जीतना खर्चा किया जाता है। उससे ज्यादा निर्माता उसके प्रमोशन में करता है। अब इस फिल्म से बड़ा उदाहरण हम आपको क्या दें। इसके अलावा हमें थोड़ा-थोड़ा डर का अभास भी लग रहा है वो इसलिए क्योंकि इस फिल्म को टक्कर देने के लिए इरफान खान की फिल्म मदारी भी इसी दिन रिलीज हो रही है। जहां फिल्म को देखने के लिए फैंस बट जाएंगे तो वहीं उत्तर भारत सिनेमाघरों में कबाली कितनी स्क्रीन पर रिलीज होगी।

 
 

Related Articles

Back to top button