मनोरंजन

रणबीर और अनुष्का की हरकत सीसीटीवी में कैद

ae-dil-hai-mushkil2-1रणबीर कूपर, अनुष्का शर्मा और एश्वर्या राय की आने वाली फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की शूटिंग शनिवार को शेखवाटी के नवलगढ़ में शुरू हुई. एक गाने की शूटिंग के साथ फिल्म के कई अन्य दृश्यों के फिल्मांकन के लिए सुबह सवेरे ही रणवीर, अनुष्का और फवाद खान यहां कूलवाल कोठी (इंद्रलोक होटल) पहुंचे. लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही रणवीर और अनुष्का के कुछ दृश्य होटल के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए. आगे पढ़ें, ऐसा क्या हुआ की सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग को हार्ड डिस्क से करवाना पड़ा डिलीट?

फिल्म के एक गाने और कई अन्य दृश्यों के फिल्मांकन का दौर चल रहा है. इसके लिए रणवीर और अनुष्का के साथ फवाद खान सुबह आठ बजे से पहले ही पहुंच गए थे. उनके साथ करण जौहर भी हैं. अनुष्का और रणबीर की झलक पाने को उनके प्रशंसक होटल के आसपास जमा है लेकिन कुलवाल कोठी पर सिक्युरिटी इतनी बढ़ा दी गई है कि किसी को मोबाइल तक अंदर ले जाने नहीं दिया जा रहा है. ऐसे में होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में रणवीर कपूर और अनुष्का की कैद हुई शूटिंग एक्टिविटीज की रिकॉर्डिंग भी डिलीट करवा दी गई. 

करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का संगीत प्रीतम चक्रवर्ती तैयार कर रहे हैं. उनकी मानें तो फिल्म का संगीत बेहद रोमांटिक होगा. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और फवाद खान नजर आएंगे.

पहले ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही थीं कि करीना अपने पति सैफ अली खान के साथ इस फिल्म के लिए एक विशेष गाने में थिरकती नजर आएंगी. लेकिन बाद में करनी इन अटकलों का खंडन कर दिया.

 

Related Articles

Back to top button