अजब-गजबमनोरंजन

रणबीर ने कैटरीना को KISS करने से किया इनकार!

ranbir-katrina-rajneeti_1एजेंसी/ 2016 के शुरू से ही बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया में ब्रेकअप और तलाक की खबरें आ रही हैं. बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी रणबीर कपूर और कैटरीना के ब्रेकअप की भी खबरें इसी साल आई. हालांकि रणबीर और कैटरीना दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया, लेकिन इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में छाई ही रहीं. छह साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद बॉलीवुड की ये हॉट एंड हैपनिंग जोड़ी अपने-अपने रास्ते पर चल निकली है. दोनों ने दावा किया कि वे प्रोफेशनली जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं, लेकिन रणबीर-कैटरीना की आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में लगातार हो रही देरी किसी ओर ही तरफ इशारा कर रही है. अब फिल्म की शूटिंग में देरी की एक ओर वजह सामने आई है

साल 2016 की शुरुआत से लेकर अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित खबर रही रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप की. फ्लैट से लेकर रणबीर और कैटरीना ने अपने-अपने असाइनमेंट्स भी अलग कर लिए. लेकिन हाल ही में खबर आई हैं कि आपसी मनमुटाव भुलाकर दोनों फिर से करीब आए हैं. इनकी करीबी कि वजह हैं डायरेक्टर अनुराग बासु. सूत्रों की माने तो अनुराग की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के लिए रणबीर और कैट ने काफी मैच्योरिटी के साथ निर्णय लिया है कि वो इसमें साथ में शूटिंग करेंगे. शूटिंग का आखिरी शेड्यूल मोरक्को में फिल्माया जाना है, लेकिन ये दोनों शूटिंग के लिए अलग-अलग पहुंचे. इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि अब रणबीर की एक जिद ने फिल्म के मेकर्स की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. 

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के मुताबिक, फिल्म के एक गीत में रणबीर ले कैटरीना को किस करने से इंकार कर दिया है. हालांकि फिल्म के डायरेक्टर ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है. लेकिन बताया जा रहा है कि रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप की वजह से ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग में लगातार देरी हो रही है. बता दें कि पहले ही इस फिल्म में देरी हो चुकी है और इस देरी का कारण रणबीर-कैटरीना का अलग होना बताया जा रहा है.

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के मुताबिक, फिल्म के एक गीत में रणबीर ले कैटरीना को किस करने से इंकार कर दिया है. हालांकि फिल्म के डायरेक्टर ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है. लेकिन बताया जा रहा है कि रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप की वजह से ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग में लगातार देरी हो रही है. बता दें कि पहले ही इस फिल्म में देरी हो चुकी है और इस देरी का कारण रणबीर-कैटरीना का अलग होना बताया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन रणबीर और कैटरीना की लव स्टोरी का विलन कोई गैर नहीं, बल्कि इन दोनों का ही एक खास दोस्त है. यह दोस्त है निर्देशक अयान मुखर्जी. सूत्रों के मुताबिक यदि अयान मुखर्जी चाहते तो रणबीर-कैटरीना ब्रेकअप कभी नहीं होता. ये बात खुद कैटरीना भी मानती हैं. कहा जा रहा है कि कैटरीना को हमेशा लगता रहा कि अयान उनके भी उतने ही अच्छे दोस्त हैं जितने रणबीर के, लेकिन परंतु जब मौका आया तो अयान पूरी तरह से रणबीर के साथ खड़े हो गए. ऐसे में कैटरीना के करीबियों का कहना है कि रणबीर के साथ ‘वेकअप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ बनाने वाले अयान मुखर्जी चाहते तो रणबीर को समझा सकते थे और इन दोनों का ब्रेकअप रुक सकता था, लेकिन अयान ने ऐसा नहीं किया. सूत्रों की माने तो अयान कभी भी रणबीर की इच्छा के खिलाफ नहीं जाना चाहते थे. से में उन्होंने कैटरीना के मदद मांगने पर साफ कह दिया था कि वह भविष्य में भी रणबीर के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं और उन्हें नाराज नहीं कर सकते. बता दें कि अयान रणबीर के साथ-साथ उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के भी अच्छे दोस्त हैं. चर्चाओं को सच मानें तो अयान अगली फिल्म में रणबीर-दीपिका की जोड़ी को लेना चाहते हैं. यह वजह है कि उन्होंने रणबीर-आलिया भट्ट को लेकर फिल्म बनाने का आइडिया छोड़ दिया है और रणबीर-दीपिका की जोड़ी पर काम करने में लग गए हैं.

रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने भी अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया और पुराने रिश्तों को वापस जोड़ने में जुट गईं. इसी कड़ी में कैटरीना का नाम एक बार फिर सलमान से जुड़ने लगा था. हालांकि ब्रेकअप के बाद कई मौकों पर सलमान और कैटरीना को एक साथ देखा गया था. वहीं, रणबीर भी अपनी पुरानी प्रेमिका से नजदीकियां बढ़ाते नजर आए. एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, दीपिका इन दिनों लॉस एंजिल्स में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म xXx: The Return of Xander Cage की शूटिंग में व्यस्त हैं. तो वहीं रणवीर सिंह दुबई में एक अवॉर्ड फंक्शन में बिजी थे. इस दौरान दीपिका से मिलने उनके एक्स लवर रणबीर कपूर लॉस एंजिल्स जा पहुंचे थे. वेबसाइट ने दावा किया है कि साजिद नाडियाडवाला रणबीर और दीपिका को स्क्रिप्ट सुना चुके हैं और उनको यह पसंद भी आई है. अगर यह प्लानिंग सफल होती है तो रणबीर और दीपिका की साथ में यह चौथी फिल्म होगी.

spotboye.com की रिपोर्ट मुताबिक, रणबीर की जिंदगी से आउट होने के बाद कैटरीना को कपूर फैमिली के व्हाट्सएप ग्रुप से भी गेटआउट कर दिया था. बताया गया कि ग्रुप की एडमिन रणबीर की आंटी रितु नंदा ने कैटरीना को रिमूव कर दिया. रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि रणबीर के पापा ऋषि कपूर जो पहले कभी इस ग्रुप का हिस्सा नहीं थे, कैटरीना के ग्रुप से निकाले जाने के बाद इसमें शामिल हो गए.

 

Related Articles

Back to top button