उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

राजनाथ ने पीएम मोदी को दी घाटी के हालात की जानकारी

rajnath-singh-jk-visit-modi_06_09_2016नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात उन्हें कश्मीर के हालातों से अवगत कराया। मुलाकात के बाद गृहमंत्री ने ट्वीट कर बताया, ‘प्रधानमंत्री को जम्मू-कश्मीर गए सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल की यात्रा के बारे में जानकारी दी और उन्हें कश्मीर के हालात के बारे में भी अवगत कराया।’

इससे पहले दो दिवसीय श्रीनगर दौरे पर गए सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को प्रेसवार्ता कर अलगाववादियों को खरी-खरी सुनाते हुए कहा था कि रविवार को प्रतिनिधिमंडल के सदस्य अलगाववादियों से मिलने गए थे। लेकिन, उन्होंने बातचीत से साफ इन्कार कर दिया। इससे साफ होता है कि अलगाववादियों का इंसानियत, कश्मीरियत और जम्हूरियत पर विश्वास नहीं है।

राजनाथ ने ये भी कहा था कि बातचीत के लिए हमारे दरवाजे ही नहीं रोशनदान भी खुले हैं। उन्होंने दो टूक कहा कि जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है। उन्होंने कहा कि ‘इसमें कोई दो राय नहीं कि जम्मू-कश्मीर भारत का हिस्सा था, है और हमेशा रहेगा। हम राज्य में शांति बहाली के लिए सरकार का पूरा सहयोग कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button