मनोरंजन

राजनीति में कूदने जा रही हैं, कभी बोल्ड अभिनेत्री रही वीना मलिक

veenas-bikini-photoshoot-for-zindagi-50-50-5195c81965bd5_gदस्तक टाइम्स एजेन्सी/बॉलीवुड में किस्मत आजमा चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री वाना मलिक अब अपने देश की राजनीति में उतरने की तैयारी में हैं। पाकिस्तान में इन दिनों इस बात की खासी चर्चा है।

वीना जनवरी के आखिरी सप्ताह मे तीन साल बाद पाकिस्तान लौटी हैं। उन्हें ईशनिंदा के एक मामले में तीन साल कैद की सजा सुनाई गई थी। इसके बाद से वह दुबई में रह रही थीं।
वहीं उन्होंने निकाह किया और मां बनीं। वीना भारत में बिग बॉस सीजन चार में हिस्सा लेकर लोकप्रिय हुई थीं। मगर बॉलीवुड फिल्मों में उन्हें कामयाबी नहीं मिली।
कहा जा रहा है कि दांपत्य जीवन शुरू करने के बाद वीना का ध्यान सिनेमा और टेलीविजन से हट कर राजनीति की तरफ गया है। जानकारों का कहना है कि वह पाकिस्तान की राजनीति में अहम जगह बना चुके रोमांटिक क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ में शामिल होने की इच्छुक हैं।
इमरान ने पिछले साल फरवरी में अपनी तत्कालीन पत्नी रेहम खान के साथ दुबई में वीना से मुलाकात की थी। अब पाकिस्तान लौटने के बाद वीना इमरान से मुलाकातें कर रही हैं।
अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने इमरान के कुछ ट्वीट रीट्वीट भी किए हैं। पाकिस्तानी मीडिया में वीना के मैनेजर के हवाले से कहा गया है कि वह भविष्य में फिल्मों और टीवी पर तो काम करना चाहती है, मगर उनका इरादा कुछ और करने का भी है। अटकलें हैं कि यह ‘कुछ और’ राजनीति है।
 

Related Articles

Back to top button