राज्य

राज्यरानी एक्सप्रेस के दो बोगी पटरी से उतरी, तेज आवाज से यात्री डरे

सहरसा.सहरसा से पटना को जाने वाली सुपर फास्ट राज्यरानी एक्सप्रेस रविवार की सुबह यार्ड से प्लेटफॉर्म पर आने के दौरान बेपटरी हो गयी। इस दौरान तेज आवाज हुआ। जिससे स्टेशन के यात्री डर गए। हादसे के कारण ट्रेन आज अपने नियत समय सात बजे सुबह के बदले पौने दस बजे पटना के लिए खुली। दोषियों पर होगी कार्रवाई…
 
समस्तीपुर मंडल के सीनियर डीसीएम वीरेंद्र कुमार ने कहा है इस मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। घटना की जानकारी होते ही समस्तीपुर के डीआरएम आर. के. जैन सड़क मार्ग से सहरसा के लिए रवाना हो गए हैं। इस मामले में किसी भी तरह की जान माल का नुकसान नहीं हुआ। प्रथम दृष्टया घटना रखरखाव के आभाव का नतीजा माना जा रहा है। हालांकि विभागीय जांच के बाद ही सही खुलासा हो पाएगा।
 
यार्ड से स्टेशन आ रही थी ट्रेन
घटना के बारे में बताया गया है की आज सुबह साढ़े छह बजे जब यार्ड से ट्रेन को प्लेटफॉर्म पर लाया जा रहा था तभी पीछे की तरफ से एक डिब्बा यार्ड के लोको रनिंग रूम के पास पटरी से उतर गया। उसके बाद पटरी से उतरे डिब्बा को काटकर अन्य डिब्बों को एक नंबर प्लेटफॉर्म पर लाया गया और पौने दस बजे ट्रेन को पटना के लिये रवाना किया गया। इसके चलते यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना परा। सहरसा स्टेशन पर ट्रेन के बेपटरी होने की यह घटना कई वर्षों के बाद घटी है।

Related Articles

Back to top button