राष्ट्रीय

रात के ‘आपत्तिजनक’ टवीट पर बोले कीर्ति आजाद, मेरा अकाउंट हैक हो गया है

kirti-azad_650x400_61450757476नई दिल्ली: रात 11.51 मिनट पर बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद के ट्वीट से डीडीसीए मामले को लेकर मच रहे बवाल को और हवा मिल गई। सोमवार को भी डीडीसीए से जुड़े भ्रष्टाचार को लेकर आम आदमी पार्टी, अरुण जेटली और कीर्ति आजाद के बीच आरोपों-प्रत्यारोपों का दौर चलता रहा।

क्या लिखा था ट्वीट में
कीर्ति के अकाउंट से ट्वीट में लिखा गया कि मेरे घर पर कई लोग आए और कहा कि मेरी जान को खतरा है और मुझे ऐहतियात लेनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने अरुण जेटली के लिए ‘आपत्तिजनक’ शब्द का भी इस्तेमाल भी किया। इसके बाद आजाद ने तुरंत ट्विटर अकाउंट हैक हो जाने का दावा किया।

जेटली पर भड़के कीर्ति
इससे पूर्व सोमवार को डीडीसीए मुद्दे को लेकर वित्तमंत्री अरुण जेटली ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का केस दर्ज किया तो पूर्व क्रिकेटर और सांसद कीर्ति आजाद अपने ट्विटर से बोले, जेटली मुझ पर मानहानि का केस क्यों नहीं कर रहे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिया जेटली का साथ
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ आम आदमी पार्टी के सारे आरोपों को ‘बेबुनियाद और सच्चाई से परे’ बताते हुए कहा कि पार्टी उनके साथ एकजुटता के साथ खड़ी है और उनका अपमान करने की किसी भी साजिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा। अमित शाह ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा जांच आयोग गठित किए जाने की वैधता पर भी सवाल खड़े किए। बीजेपी अध्यक्ष ने ‘आप’ पर प्रहार करते हुए कहा कि यदि इसे (‘आप’ को) लगता है कि यह अपनी दुर्भावनापूर्ण कोशिशों के जरिये जेटली की छवि को नुकसान पहुंचा सकती है, तो यह दिन में सपने देखने जैसा है। ऐसी कोशिशों का उल्टे ‘आप’ पर ही असर पड़ेगा और पार्टी की छवि धूमिल होगी।

 

Related Articles

Back to top button