मनोरंजन

‘रामू’ ने कहा तीन जन्मों में नहीं देखी ऐसी हॉट एक्ट्रेस

radhika1एंजेंसी/ रामगोपाल वर्मा आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म वीरप्पन के प्रमोशन में बिजी हैं. लगातार हो रही फ्लॉप फिल्मों के बाद रामू को इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें हैं. शायद इसी वजह से वे दनादन ट्वीट किए जा रहे हैं. वे कुछ ऐसा करना चाहते हैं जिसकी वजह से वे चर्चा में आएं और उनकी फिल्म को भी फायदा हो. ये रामू की मार्केटिंग करने का स्टाइल है. निर्देशक, पटकथा लेखक, कास्टिंग निर्देशक और निर्माता के रूप में पहचाने जाने वाले रामगोपाल वर्मा का जन्म 7 अप्रैल 1962 को आंध्रप्रदेश विजयवाड़ा में हुआ था. इन्हे रामू के उपनाम से भी जाना जाता है. फिलहाल वर्मा जी मुम्बई महाराष्ट्र व हैदराबाद तेलंगाना मे है. आपको बता दें रामगोपाल वर्मा रंगीले स्वभाव के हैं. 

आपको बता दें कि एक समय था जब वे उर्मिला मातोंडकर पर मर मिटे थे और उर्मिला के इश्क में डूबकर कई फ्लॉप फिल्में बनाईं. उर्मिला से जी भर गया तो अंतरा माली पर दिल आ गया. अंतरा को लेकर भी रामू ने कई खराब फिल्में बनाईं. लेकिन फिर भी उनका जी नहीं भरा..

बाद में वे नतालिया कौर पर फिदा हो गए और अब उनका दिल किसी और एक्ट्रेस पर आ गया है. ये एक्ट्रेस रजनीकांत की फिल्म में काम कर रही है. सुंदरता के साथ साथ इनका अभिनय भी काबिले तारीफ है. ये एक्ट्रेस अपने बिंदास एटीट्युड और जोरदार परफॉरमेंस की वजह से हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी शामिल है. आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार मसला है क्या….

तो रामू कहीं राधिका के लेकर कोई फिल्म बनाने का विचार तो नहीं बना रहे. खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन हम आपको बता दें कि उनकी तारीफ जायज भी है. क्योंकि राधिका हैं ही ऐसी. गौरतलब हो कि, राधिका आप्‍टे जल्‍द ही अपनी तमिल की मचअवेटेड फिल्‍म ‘कबाली’ में नज़र आने वाली है. जो कि जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

 

Related Articles

Back to top button