मनोरंजन

राहुल की एक्स गर्लफ्रेंड का खुलासा- पहले प्रत्यूषा ने मुझे मारा था, तब मैंने उसे पीटा

pratusha6-1एजेन्सी/ टीवी एकट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या का मामला अभी तक शांत नहीं हो पाया है. आए दिन इसमें नए नए खुलासे होते जा रहे हैं. आपको बता दें कि सलोनी और राहुल पिछले साल तक रिलेशन में थे. दोनों का अफेयर पांच साल तक रहा. प्रत्यूषा बनर्जी को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं थी कि उसका प्यार कोई छीने. प्रत्यूषा को इस बात का भी अफसोस था कि राहुल ने उसे अपने अफेयर की बात क्यों छुपाई. राहुल और सलोनी के मिलने जुलने से प्रत्यूषा अपसेट रहती थी. पुलिस से पूछताछ में प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह की पूर्व गर्लफ्रैंड सलोनी शर्मा ने आखिरकार मान लिया है कि उन्होंने प्रत्यूषा से मारपीट की थी.

सलोनी ने कहा कि पहले उसके साथ मारपीट की गई थी इसके बाद उसने प्रत्‍युषा और राहल से मारपीट की थी.एक अंग्रेजी अखबार को सलोनी ने बताया कि इस साल 11 फरवरी को वह कांदीवली स्थित फ्लैट पर गई थी जहां पर राहुल और प्रत्‍युषा रहते थे.

सलोनी ने बताया,’मैं उनसे परेशान हो चुकी थी और आगे बढ़ना चाहती थी. लेकिन मेरे पैसों को लेकर चिंतित थी. राहुल को मैंने इवेंट मैनेजमेंट फर्म के लिए पैसे दिए थे और वह इन्‍हें वापस नहीं लौटा रहा था.

इसके चलते मैं पैसे लेने गई थी.मुझे देखते ही प्रत्‍युषा और राहुल ने मुझे मारपीट की और मुझे फ्लैट से बाहर निकाल दिया.लेकिन मैं वहीं डटी रही. इस पर वे नीचे आए.इसके बाद मैंने उन्‍हें मारा.

इसके बाद सलोनी ने बांगड़ नगर थाने में मामला भी दर्ज कराया था.सलोनी ने आगे बताया कि राहुल और प्रत्यूषा के विनती करने और पुलिस की सलाह पर उन्होंने मारपीट और धोखाधड़ी के आरोप वापस ले लिए.

pratusha6-1सलोनी पर आरोप है कि उन्होंने प्रत्यूषा और राहुल के बीच दरार डालने की कोशिश की जिसके चलते प्रत्यूषा ने सुसाइड कर ली.

 

Related Articles

Back to top button