अजब-गजबटॉप न्यूज़मनोरंजन

राहुल ने पुलिस को बताया- जल्द करने वाले थे प्रत्यूषा बनर्जी से शादी

pratyusha_145957373687_650x425_040216105102एजेन्सी/मशहूर टीवी आर्टिस्ट प्रत्यूषा बनर्जी की खुदकुशी का पेंच उलझता जा रहा है. पुलिस पूछताछ के दौरान राहुल ने बताया कि वह और प्रत्यूषा लिव इन रिलेशनशिप में थे और जल्द ही शादी करने वाले थे. उन्होंने कहा कि वह दोनों काफी खुश थे और दो महीने पहले ही नए फ्लैट में शिफ्ट हुए थे. वहीं ड्रेस डिजाइनर रोहित वर्मा ने कहा कि प्रत्यूषा की शादी के लिए उसे लहंगा बनाने का ऑर्डर दिया गया. खुदकुशी के एक दिन पहले प्रत्यूषा ने उसे इसके बारे में पूछा था. रोहित ने कहा कि लहंगा आधा बन चुका था.

पुलिस को प्रत्यूषा की लाश के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. पुलिस ने उसके घर से दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं. जांच में शामिल पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रत्यूषा और राहुल में शुक्रवार को कार्निवल मॉल के सामने कहासुनी हुई थी. प्रत्यूषा ने राहुल के अकाउंट से उसे बिना बताए कुछ रकम निकाले थे.

अस्पताल में प्रत्यूषा के शव लेते वक्त राहुल के सीसीटीवी में दर्ज हुए फुटेज को देखकर प्रत्यूषा के माता- पिता ने ऐतराज जताया. पोस्टमार्टम के वक्त सिद्धार्थ अस्पताल में मौजूद उन दोनों से पुलिस ने बयान लिया. उनके माता-पिता ने पुलिस को बांग्ला में बयान दिया और पुलिस ने उसे मराठी में दर्ज किया. वहीं प्रत्यूषा के दोस्तों से पुलिस की झड़प हो गई.

राहुल की दूसरी गर्लफ्रेंड से प्रत्यूषा की लड़ाई

वहीं प्रत्यूषा के घर की सोसायटी और उसके साथ लगे मॉल के सुरक्षा अधिकारी संदीप ने पुलिस को बताया कि एक महीने पहले प्रत्यूषा की एक लड़की के साथ काफी देर तक लड़ाई हुई थी. तब प्रत्यूषा ने पुलिस को भी बुलाया था. संदीप ने कहा कि वह लड़की राहुल की दूसरी गर्लफ्रेंड हो सकती है. उन्होंने कही कि प्रत्यूषा और राहुल की लड़ाई के बारे में सीधे तो पता नहीं है, लेकिन वे दोनों एक साथ खुश नहीं थे. संदीप ने प्रत्यूषा के घर आने वाली एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस के बारे में भी बताया. उसने कहा कि उसे एक्ट्रेस का नाम नहीं पता.

टीवी शो ‘बालिका वधू’ में ‘आनंदी’ के किरदार से घर-घर में जानी जाने लगीं प्रत्यूषा ने शुक्रवार को खुदकुशी कर ली थी. बताया जा रहा है कि राहुल राज सिंह से अनबन के बाद उन्होंने यह कदम उठाया. प्रत्यूषा को कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषि‍त कर दिया. पुलिस राहुल के अलावा प्रत्यूषा के कुक और उनके कुछ दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.

बताया जाता है कि प्रत्यूषा ने जब खुद को फांसी लगाई तो राहुल राज सिंह घर पर नहीं थे. शाम करीब 5 बजे जब वह घर पहुंचे तो प्रत्यूषा ने दरवाजा नहीं खोला. ऐसे में जब वह किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर गए तो प्रत्यूषा को फांसी से लटकता हुआ पाया. राहुल ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी और फिर प्रत्यूषा को लेकर कोकीलाबेन अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में उसे रिवाइव करने की कोशिश की गई, लेकिन फिर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Related Articles

Back to top button