मनोरंजन

रितिक-कंगना विवादः बड़ा अहम खुलासा, अमरीका से हुआ सारा खेल!

hrithik2-1441447515एजेन्सी/ बॉलीवुड में इन दिनों रितिक रोशन और कंगना रनौत के आपसी लड़ाई का विवाद लगातार खबरों में बना हुआ है। इनके विवाद में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पता लगा है कि जिस ई-मेल आईडी को लेकर दोनों ने एकदूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप लगाये थे और मामले को कोर्ट तक घसीटा था उसके तार विदेश से जुड़े हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने इन दोनों के विवाद की असली जड़ ई-मेल आईडी के आईपी एड्रेस का पता लगाया है जो अमेरिका का हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में रितिक ने उपनगर बांद्रा कुर्ला काम्पैल्क्स पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। उन्होंने कहा था कि उनके नाम पर एक फर्जी ईमेल आईडी बनी हुई है।

इस विवाद की शुरुआत उस समय से हुई थी, जब कंगना ने रितिक को एक्स कहा था। उसके बाद रितिक ने कंगना की सब बातों को फर्जी बताते हुए फरवरी में कंगना को नोटिस भेजकर उनसे एक संवाददाता सम्मेलन कर माफी मांगने की मांग की थी। इसके जवाब में कंगना ने रितिक पर धमकाने का आरोप लगाते हुए उन्हें 21 पन्नों का एक नोटिस भेजा था।

कंगना ने बताया कि मेल के जरिए वह रितिक से बातचीत करती थीं। भेजे गए ई मेल्‍स बहुत ही निजी है और उसमें तसवीरें और वीडियो भी शामिल है। हालांकि रितिक ने इसका खंडन किया और कहा कि उन्होंने वह ईमेल आईडी नहीं बनाई थी।

Related Articles

Back to top button