टॉप न्यूज़मनोरंजन

रितिक रोशन ने कंगना को दिया करारा जवाब

hrithik-roshan-and-kangana-ranaut_landscape_1458281902एजेन्सी/अभिनेता रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच बीते तीन दिन से चल रहे कानूनी नोटिसों के विवाद में पहली बार फिल्म कृष के सितारे ने गुरुवार को अपना पक्ष रखा। साथ ही उस मेल आईडी का भी खुलासा कर दिया है जिससे उन्हें ईमेल आ रहे थे।

जबकि मीडिया में कंगना के एक करीबी के हवाले से दावा किया गया कि रितिक ने जनवरी 2014 में पेरिस में कंगना को सगाई की अंगूठी पहनाई थी। यह भी कहा गया कि एक ही महीने बाद शिमला में फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ के साथ नजदीकियां बढ़ने पर कंगना से रितिक के संबंध बिगड़े।

बात को बिगड़ता देख कर अपने मीडिया मैनजरों के हवाले से रितिक ने कहा कि किसी भी निजी बात के सार्वजनिक हो जाने से विवाद होते हैं क्योंकि लोगों को पूरी सच्चाई नहीं पता होती। उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल हर व्यक्ति को देखते हुए मैंने कानूनी रास्ता अपनाया था ताकि यह निजी दायरों में रहे।

रितिक के अनुसार निजी कानूनी नोटिस को सार्वजनिक करना अनैतिक है। बॉलीवुड में बुधवार को इस खबर ने सनसनी फैला दी थी कि कभी प्रेम संबंध में बंधे रितिक-कंगना ने एक-दूसरे को छवि खराब करने के नोटिस भेजे हैं।

इन नोटिस में उन्होंने एक-दूसरे से माफी मांगने को भी कहा है। रितिक ने अपने बयान में कहा कि चुप्पी एक हद तक गरिमामय होती है मगर उसके बाद आपको नाम, छवि और परिवार को बचाने के लिए बोलना ही पड़ता है।

रितिक ने साफ कहा है कि जिस ई-मेल एड्रेस (hroshan@email.com) से कंगना के साथ उनके संवाद की बात हो रही है, वह उनका है ही नहीं। किसी फर्जी व्यक्ति ने यह बना कर इस्तेमाल किया।

रितिक ने कहा कि उन्होंने 12 दिसंबर 2014 को मुंबई साइबर क्राइम सेल को इस अकाउंट की जानकारी दी थी और यह मामला इस साल पांच मार्च को फिर जांच के लिए सक्रिय हुआ है।

रितिक ने खंडन किया कि उन्होंने कंगना के मानसिक रूप से बीमार होने की कोई बात कही। उन्होंने कहा कि मेरी बात का गलत मतलब निकाला गया। रितिक के अनुसार उनसे बार-बार चुप रहने का अनुरोध किया जा रहा था और तमाम बातें आने के बावजूद वह दो साल से खामोश थे।

Related Articles

Back to top button