मनोरंजन

‘रॉकी हैंडसम’ एक आदमी और छोटी बच्ची के बीच के इमोशनल रिश्तों की कहानी है: जॉन

101018-97791-johnabrahamमुंबई: अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’  एक आदमी और एक छोटी बच्ची के बीच के भावनात्मक रिश्तों की कहानी है। गौर हो कि यह फिल्म अपने एक्शन दृश्यों और स्टंट को लेकर चर्चाओं में है। ‘रॉकी हैंडसम’ का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया है। यह एक सात साल की बच्ची की कहानी है जिसका अपहरण हो जाता है।  

फिल्म में जॉन उसे वापस लाने के लिए नियुक्त किए गए व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे। उनका कहना है ‘ एक्शन को अगर भावनाओं का सहारा न हो तो वह असरदार नही होता । फिल्म एक आदमी और एक छोटी बच्ची के बीच के भावनात्मक रिश्तों की कहानी है।’ ‘मद्रास कैफे’ अभिनेता ने इस फिल्म के लिए मार्शल आर्ट के विभिन्न प्रारुपों की ट्रेंनिंग भी ली है। उन्होंने कहा, ‘मैंने एक माह तक विशेष चाकू कला के विभिन्न प्रारुपों की ट्रेनिंग ली है। चाकूओं के साथ काम करना आसान नहीं होता। मैंने थाईलैंड में इसकी ट्रेनिंग ली है। मैंने एकीडो और हपकीडो जैसी कलाओं की ट्रेनिंग ली।’ एक्शन थ्रीलर फिल्म के शीषर्क के चयन पर जॉन ने कहा कि कहानी एक छोटी बच्ची और एक आदमी की है वह बच्ची फिल्म में उसे ‘हैंडसम’ कह कर ही पुकारती है। ‘रॉकी’ उसका कोड नाम है। इसलिए फिल्म का शीषर्क ‘रॉकी हैंडसम’ रखा गया।

‘फोर्स’ के बाद यह दूसरा मौका है जब निशिकांत और जॉन एक साथ काम कर रहे हैं। जॉन ने कहा, ‘हम एक बार फिर ‘रॉकी हैंडसम’ के जरिए अपना जादू जनता पर चलाना चाहते हैं। ‘फोर्स’ के बाद हम ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जो उससे पांच गुना बेहतर हो। इस फिल्म का एक्शन अन्य सभी फिल्मों से काफी अलग है।’ ‘रॉकी हैंडसम’ में श्रुति हसन और मॉडल नतालिया कौर भी हैं। फिल्म 25 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button