अजब-गजबमनोरंजन

‘रॉकी हैंडसम’ के ट्रेलर में जॉन अब्राहम का लुक देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

john-abraham_650x400_51453351009 (1)मुंबई: अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ के तमिल और तेलुगू रीमेक बनाने की योजना बना रहे हैं। वह बॉलीवुड फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ को अगले स्तर तक ले जा सकते हैं। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें जॉन अब्राहम का लुक देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

जॉन अब्राहम ने कहा, हम दक्षिण में इस फिल्म की रीमेक बनाना चाहते हैं। हमें सुपरस्टार मिल गए हैं, जिन्हें दक्षिण फिल्में करने में दिलचस्पी है। हैदराबाद के किसी व्यक्ति ने यह फिल्म देखी है और तमिल व तेलुगू फिल्मोद्योग के दो-तीन अभिनेता इस फिल्म को बनाने को लेकर बहुत उत्सुक हैं, क्योंकि यह एक बहुत ही व्यावसायिक फिल्म है। इसलिए हम भी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

अभिनेता ने फिलहाल दक्षिणी सितारों के उन नामों का खुलासा नहीं किया, जिन्हें ‘रॉकी हैंडसम’ बनाने में दिलचस्पी है। इसके अलावा उन्होंने कहा, “सिर्फ डर इतना है कि हम मारधाड़ का सामना कैसे करेंगे क्योंकि यह फिल्म मारधाड़ से भरपूर होगी।” निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित इस हिन्दी फिल्म में जॉन और श्रुति हासन जैसे सितारे हैं।

इससे पहले जॉन अब्राहम ‘वेलकम बैक’ और ‘मद्रास कैफे’ फिल्मों में अहम भूमिका में नज़र आए थे। पिछले कुछ समय से जॉन बतौर निर्माता भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे हैं। विकी डोनर के साथ निर्माण क्षेत्र में आए जॉन ने मद्रास कैफे का भी निर्माण किया था जिसने फिल्म समीक्षकों की काफी तारीफ बटोरी थी। इसके अलावा मौजूदा फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ के भी जॉन सह-निर्माता हैं। इसके अलावा जॉन, फुटबॉल टीम नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड एफसी के मालिक भी हैं।

देखें फिल्म का ट्रेलर…

Related Articles

Back to top button